India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: 'और करो अरेंज मैरिज' इस वीडियो को देखने के आप भी यहीं कहेगें, मिठाई खाने से मना करने पर जो हुआ..

07:41 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
शादी हर व्यक्ति के जीवन का एक अहम पल होता है।  हर कोई इस पल को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है,लेकिन कभी-कभी शादी में कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं जो वाकई हैरान कर देने वाली होती हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद आप भी यहीं कहेगें ‘और करो अरेंज मैरिज’ वीडियो काफी ही दिलचस्प है। इस वीडियो को देखने के आपको भी खूब हंसी आने वाली है, वीडियो आपको भी पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देगा। 
अब समय के साथ सब कुछ बदल रहा है। शादी में जयमाला अब आम बात हो गई है, इस वीडियो में भी आपको एक शादी की जयमाला की वीडियो नजर आएगी। अब शादी के स्टेज पर भी लाड़-प्यार का ट्रेंड बढ़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो उत्तर प्रदेश की एक शादी का है। शादी के समय वहां का रिवाज है कि पति-पत्नी एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हैं। लेकिन इस रिवाज को मनाते समय पति अपनी पत्नी के साथ सबके सामने जबरदस्ती करता हुआ नजर आता है। 
हुआ यूं कि पत्नी ने दूल्हे को खूब लाड़-प्यार से मिठाई खिलाया। तभी पति पत्नी के मुंह में मिठाई भरने की कोशिश करने लगता है। लेकिन पत्नी कोई भी मिठाई खाने को तैयार नहीं थी। उस समय उसने सचमुच उसकी गर्दन पकड़ ली और उसके मुँह में घुसा दिया। वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @akash_pandey727 से शेयर किया गया है। 

इस वीडियो को अब तक लाखो लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने पति के व्यवहार की कड़ी आलोचना की है। कुछ लोग शादी होते ही अपनी पत्नियों को गुलाम समझने लगते हैं, ऐसे बेलगाम पति से तो शादी न करना ही बेहतर है, ऐसे लोग शादी क्यों करते हैं? अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।
Advertisement
Next Article