India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: बाल कटवाने गई लड़की के बालों में लगाई आग, हेयर स्टाइलिस्ट का नया तरीका, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

11:58 AM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
आजकल लोगों को ट्रेंड के हिसाब से अपडेट रहना पसंद आता है और फैशन आज के ज़माने में पलक झपकते ही बदलने लगता है। यही कारण है कि वे हर तरह का स्टाइल अपनाने को तैयार हैं। अब चाहे बात मेकअप ब्यूटी की हो या फिर हेयर कटिंग की। 
बात करें बालों की कटिंग कि तो इसके अलग स्टाइल जरूर हो सकते हैं लेकिन काटने का तरीका थोड़ी ही बदल सकता हैं। एक समय ऐसा था कि बाल कैंची से काटे जाते थे लेकिन अब तो नाई सीधे आग लगाते हैं। अगर आपको सच में भरोसा नहीं हो रहा तो आइए आपको दिखाते हैं ये वायरल वीडियो जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। 
तेजी से वायरल होता वीडियो आया सुर्ख़ियों में 
दिल्ली के राजौरी गार्डन में स्थित एक हेयर स्टाइलिस्ट, @sahil_the_hairartist, एक महिला के बालों का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता है। डेढ़ लाख से अधिक लोग उनके फॉलोवर्स हैं। आमतौर पर वो लड़कियों के बाल काटते हुए वीडियो या फोटोज़ पोस्ट करते हैं, लेकिन साहिल ने कुछ महीनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर आप भी यहीं सोचेंगे कि वे बाल नहीं काट रहे हैं, बल्कि उसे जला रहे हैं। “खुद की मेहनत पर भरोसा रखता हूँ!” साहिल ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ये कैप्शन भी लिखा। 
बालों में आग लगा कर किए सेट 

वायरल वीडियो में साहिल एक लड़की के बाल काटते हुए दिखाई देते हैं। वास्तव में, वे उसे आग लगा रहे हैं, काट नहीं रहे हैं। लड़की के बालों के निचले भाग को लाइटर से आग लगा देते हैं। बाल तेजी से जलने लगते हैं क्योंकि वे आग पकड़ लेते हैं। यहां तक कि जल-जलकर बाल जमीन पर गिरने लगते हैं। तब साहिल बालों को कंघी से सुलझाते हुए नज़र आए। वास्तव में, यह पहली बार नहीं है जब किसी हेयर स्टाइलिस्ट ने बालों को जलाकर उन्हें तैयार करने का एक नया तरीका ढूंढा हो। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। कुछ स्थानों पर बालों को कुल्हाड़ी से काटा जा रहा हैं ऐसे भी वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुए हैं। 
लोगों ने दिए अपने रिएक्शन 
55 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को अब तक देख लिया है और बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए है। “रील्स के चक्कर में उसको गंजा मत कर देना भाई,” एक यूज़र ने कहा। “जब मम्मी को पता चलेगा कि बाल जलवाकर आई है तो बहन तेरी लंका फिर मम्मी ही जला देंगी,” एक और शख्स ने कमेंट कर कहा। 
Advertisement
Next Article