India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: सड़क पर बार-बार उठ रहा था मैनहोल का ढक्कन, देख यूजर्स बोले इसे कहते है 'Man Hole Dance'

08:46 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहा है। अभी हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है, जो लोगों को हैरान तो कर ही रहा है साथ में लोगों को हँसाने का काम भी कर रहा है। क्या आपने कभी मैन होल डांस देखा है? क्या इसे अपने आप ऊपर-नीचे होते देखा है? ये वीडियो देखिए इस वीडियो को देखने के बाद आप चौंके बिना नहीं रह पाएंगे। यह वायरल वीडियो नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में शूट किया गया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल Earthpix पर शेयर किया गया है। 
इस वायरल वीडियो में ट्राम सड़क पर पटरियों के ऊपर से गुजर रही है। पटरियों के बीच में मैनहोल का ढक्कन अपने आप ऊपर-नीचे हो रहा है। यह देख ड्राइवर ने ट्राम रोक दी। बहुत से लोगों को समझ नहीं आता कि वह भारी लोहे का ढक्कन इस तरह क्यों घूम रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि तूफान के प्रभाव से चल रही तेज हवाओं के कारण ढक्कन इस तरह नाच रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि यह मैन होल दूसरे मैन होल में घुसी हवा की गति के कारण हिल रहा है। 

बहरहाल, यह अजीब घटना कई लोगों को हैरान कर रही है। वीडियो को अब तक कई लाखो से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही इसे 86 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया। अब वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने इस वीडियो के निचे कमेंट किया है। कुछ भी कहो अब यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको क्या सोचना है क्या सच में उसे गटर के अंदर कुछ होगा या फिर सिर्फ हवा की वजह से गटर का ढक्कन ऊपर नीचे हो रहा है और लोग इस मैनहोल डांस का नाम दे रहे हैं।
Advertisement
Next Article