India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: जापान की Bullet Train में हुई WWE फाइटिंग, वीडियो ने लोगों के बीच बटोरी सुर्खियां

11:31 AM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

बुलेट ट्रेन वीडियो, जिसमें WWE-स्टाइल जैसी ही कुछ लड़ाई दिखाई गई है, उन वीडियो में से एक है जो आज सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस अनोखे नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और पूरी दुनिया में लोग इसे देख रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह असामान्य घटना, जो 75 यात्रियों के साथ एक ट्रेन डिब्बे के अंदर आयोजित की गई थी, टोक्यो स्थित डीडीटी प्रो-रेसलिंग द्वारा आयोजित की थी। और सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पहलवान मिनोरू सुजुकी और संशिरो ताकागी के बीच इस रोमांचक मैच के सारे टिकट केवल 30 मिनट में बिक गए, जो जापान में पेशेवर कुश्ती की बड़ी डिमांड को दिखाता है।

बुलेट ट्रेन में हुई कुश्ती की प्रतियोगिता

टोक्यो से नागोया तक यात्रा करने वाली प्रसिद्ध शिंकानसेन बुलेट ट्रेन कुश्ती मैच की सेटिंग थी। जब चलती हुई ट्रेन में सुजुकी और ताकागी ने अपने एथलेटिक कौशल का प्रदर्शन किया तो ट्रेन के यात्री तालियाँ बजाने से खुद को नहीं रोक सके। दर्शकों की खुशी के लिए, पहलवानों ने कुछ चुनौतीपूर्ण चालें चलीं, जैसे कि फेमस पाइलड्राइवर। कई यात्रियों द्वारा अपने स्मार्टफोन पर घटना को रिकॉर्ड करने के अलावा, गेम के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से तहलका मचा दिया है। खबर के मुताबिक, यह मैच केवल 30 मिनट तक चला। इस मैच की बदौलत जापान में एक खेल के रूप में कुश्ती की लोकप्रियता बहुत बढ़ी है। हल्क होगन और कर्ट एंगल जैसे फेमस पहलवानों ने जापान में होती रही कुश्ती में अपना बहुत योगदान दिया हैं। ऐसे ही इसके क्रेज को बहुत बढ़ावा मिला है।

खेल हो रहा बहुत फेमस

जापान ने कुश्ती जगत के अलावा पारंपरिक खेल सूमो कुश्ती को भी बढ़ावा देकर पर्यटकों की संख्या में बढ़ोतरी की है। वर्तमान में इस बढ़ते आकर्षण पर आने वाले मेहमानों को बहुत अनोखे अनुभव हुए हैं। उदाहरण के तौर पर हाल ही में टोक्यो के एक रेस्तरां में दोपहर के भोजन के दौरान एक ऐसा ही प्रदर्शन रखा गया था। इस खेल को देखने के लिए अब दुनिया भर से लोग यहां यात्रा करते हैं।

 

Advertisement
Next Article