India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Russian Dancer देखना झांसी के लोगों को पड़ा भारी, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज, Video Viral

08:55 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो हर दिन सामने आते रहते हैं और अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं। इन्हीं में से एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आया है उसे देखने के बाद हर कोई हैरान है कि इतने सारे लोग सिर्फ डांसर को देखने के लिए आए हैं. अगर हम आपसे कहें कि रशियन डांसर को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई तो क्या आप यकीन करेंगे? हो सकता है, नहीं इसलिए ये खबर पूरा पढ़े..

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के शहर झांसी का है। उत्तर प्रदेश का झाँसी दरअसल जलविहार महोत्सव कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा था। इसके अतिरिक्त, इस समय रूसी नर्तकियों के लिए योजनाएँ बनाई गईं। नतीजा यह हुआ कि हजारों की संख्या में लोग देखने के लिए उमड़ पड़े। आयोजकों द्वारा भीड़ आना सोच से बाहर था। और हुआ क्या कि  आख़िर में पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी क्योंकि भीड़ इतनी अनियंत्रित हो गई थी। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। जिसका वीडियो भी पोस्ट किया गया है।

पोस्ट यहां देखें

वायरल वीडियो में कई पुलिस अधिकारी लोगों पर लाठीचार्ज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी लोगों को बेरहमी से पीट रहे हैं। वीडियो में भीड़ को नियंत्रण में रखने की पुलिस की कोशिशें दिख रही हैं। वीडियो के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीड़ इतनी ज्यादा हो गई है कि पुलिस बस भी नजर नहीं आ रही है।

इस संबंध में झाँसी पुलिस ने बताया कि उस रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम था। इस आयोजन में आस-पास के कई गांवों ने अपने प्रतिनिधि भेजे थे। इसे ध्यान में रखते हुए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। हालांकि, भीड़ बढ़ने के कारण बैरिकेडिंग तोड़ दी गई है। इससे भीड़ अनियंत्रित हो गयी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाये। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement
Next Article