India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या हैं ये 'Alien Look Like Creature'? दिखने में हैं बेहद डरावना, शख्स के छूटे पसीने कहा- ये तो एलियन हैं....

11:40 AM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
अपने घर में एक “एलियन-जैसे दिखने वाले” प्राणी को देखने के बाद, एक आदमी बुरी तरह से डर गया हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने जीव की एक तस्वीर शेयर की और लोगों से इसको पहचानने के लिए मदद भी मांगी हैं। लेकिन ज़्यादातर ऑनलाइन यूज़र्स उसे पहचान नहीं पाए। हाल ही में उस जीव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 
देखने में लगा छाल का टुकड़ा 
एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई सोशल मीडिया यूज़र के अनुसार, उसने अपने पिछले दरवाजे के बाहर जो वस्तु देखी, वह पहले छाल का टुकड़ा या पत्तियों का गुच्छा जैसा ही देखने में लगा। हालाँकि, जैसे ही उसने प्राणी को अच्छी तरह से देखा, उसकी हरकतों ने उस शख्स का ध्यान खींच लिया। जब उसने यह देखा तो वह चौंक गया।
यह एक जीवित प्राणी हैं 

My friend found this alien looking creature after a windy day. Anyone know what it is?
byu/SmegFrog inwhatsthisbug


उस व्यक्ति ने उस खतरनाक जीव की एक फोटो अपलोड करते हुए कहा, “अभी-अभी मैंने अपने पिछले दरवाजे के बाहर इस एलियन चीज़ को देखा, यह चलती है, इसलिए पता लगा कि यह जीवित है।” मैंने उसका सिर देखा और मैं डर गया। कृपया पहचानने में मदद करें और क्या मुझे अपना घर जला देना चाहिए। यह बहुत धीरे-धीरे चलता है।
लोगों ने दिए अपने रिएक्शन 
ऑस्ट्रेलियाई लोगों ने तुरंत पोस्ट पर तेज़ी से कमेंट करने शुरू कर दिए और कमेंट सेक्शन में सुझावों की बाढ़ आ गई। एक ने टिप्पणी की, “यह एलियन बनाम शिकारी जैसा कुछ है,” हालांकि कई इंटरनेट यूज़र्स को पता नहीं था कि वह प्राणी कौन सा था। एक अन्य यूजर ने मजाक में पोस्ट किया, “यह बाहर निकलने का समय है।” तीसरे गवाह के अनुसार, ऐसा ही एक जीव उसने पहले भी देखा था।
“केस मॉथ कैटरपिलर” नाम का हैं ये जीव 
अंत में, एक “केस मॉथ कैटरपिलर” प्राणी के रूप में इसको पहचान लिया गया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर, ये कीड़े बड़ी मात्रा में हैं। अपने अधिकांश जीवन के लिए कैटरपिलर के रूप में, ये कीड़े रहने के लिए अपने स्वयं के “मोबाइल घर” बनाने के लिए जाने जाते हैं। इन कीड़ों की उपस्थिति भयानक होती है। केस मॉथ के कैटरपिलर को लोगों के लिए खतरनाक नहीं माना जाता है। प्रजातियों के आधार पर, वे मुख्य रूप से पौधे और लाइकेन खाते हैं या चींटियों के घोंसलों में भोजन की तलाश करते हैं।
Advertisement
Next Article