India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तलाक का मामला वापस नहीं लेने पर, पत्नी ने 80 साल के पति पर गोली चला दी, फिर जो हुआ..!

05:34 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक कहानी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे जानने के बाद आपको हैरानी इस बात पर होगी कि क्या हो गया कि महिला ने अपने 80 साल के पति के ऊपर गोली चला दी। पति-पत्नी के बीच आपस में कई बातो पर किसी न किसी वजह से लड़ाई होती है पर इस तरह गोली चला देना सच में सबसे अनोखी बात है। बताया गया तलाक पर बहस के दौरान पत्नी ने पति को गोली मार दी जिसके बाद ये केस सबको हैरान कर रहा है।

तलाक के इस मामले में कुछ ऐसा हुआ कि सबको हैरानी हुई।  रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने इस घटना में अपनी कारवाई करते हुए 62 साल की महिला क्रिस्टीना पास्क्वेलेटो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना अमेरिका के एरिजोना में घटी जिसके बारे में क्रिस्टीना पुलिस ने बताया कि उसके 80 साल के पति ने तलाक का केस वापस नहीं लिया है था जिसके वजह से मामला आगे बढ़ गया। 

रिपोर्ट के अनुसार पारिवारिक मुद्दे के कारण दंपति कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच किसी न किसी वजह से लड़ाई होती रहती थी। 20 सितंबर की रात को पत्नी अपने पति जॉन पास्क्वेलेटो के प्रेस्टोट स्थित घर आई और उनसे तलाक के मामले से हटने के लिए कहा, लेकिन जब वह पीछे नहीं हटा तो उसने बिस्तर पर आराम कर रहे अपने पति पर गोली चला दी।

क्रिस्टीना को पीटकर बूढ़ी औरत पड़ोसी के घर भाग गया और पुलिस को फोन किया। पुलिस जांच में पता चला कि क्रिस्टीना ने अपने पति के चेक चुराए थे और 10,000 डॉलर का नकली चेक भी उड़ा दिया था। जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि महिला ने पैसे के लिए हो सकता है कत्ल किया हो। अब पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, जालसाजी और चोरी का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद अब पुलिस की जांच और तेज हो चुकी है।

Advertisement
Next Article