India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dolls के सिर पर इस मशीन से चुटकी में ऐसे लगते है बाल, आप भी कहेंगे 'ये तो कमाल है'

03:08 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
बचपन में बच्चों का शौक गुड़िया-गुड़ों से खेलने का होता है। उनके बाल बनाना, उन्हें सजाना और उनका पूरा मेकओवर करना। सभी लड़कियों को पसंद होता है। हालांकि बड़े होने के बाद भी गुड़े-गुड़ियों से प्रेम कुछ लड़कियों का जाता नहीं है। उनके सिल्की बालों को स्टाइल करना लड़कियों का फेव काम होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि गुड़ियों के जो सिल्की बाल होते हैं, वो कैसे बनते है? नहीं पता तो आप आज ये भी जान लीजिए।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @pubity अकाउंट ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-"मुझे नहीं पता कि यह संतोषजनक है या भयानक"। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मशीन की सुई धार-धार लग चल रही है, जो गुड़िया के बाल लगाती जा रही है। गुड़िया के पहले आगे के बाल लगाए जाते है जो आंख छपकते ही पूरे सिर पर लग जाते है। वहीं देखने वाली बात है कि इस दौरान गुड़िया के बाल लगाने वाला शख्स अपने फोन में बड़े आराम से वीडियो देखते हुए गुड़िया के पूरे सिर पर बाल सिल देता है।

वहीं इस वीडियो को अभी तक सैकड़ों लोग देख चुके है। वहीं, जिस गड़िया से हम खेलते थे उसके बाल लगते देख यूजर्स भी अपनी कमेंट्स करने से नहीं रूक रहे हैं। एक यूजर शख्स के काम करते हुए वीडियो देखने पर कहती है- "एक गलत कदम और आपकी उंगली पर भी विग लग जाता है"।
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- "हमें उनसे कहना चाहिए कि वे गुड़िया के बीच के बालों को भी भर दें, क्योंकि हमेशा से यह मुझे सिर के उस हिस्से के बारे में परेशान करता रहा है, जहां बाल नहीं थे"। जबकि एक यूजर लिखती है- "मुझे यह भयानक लग रहा है"। हालांकि कई यूजर्स ने इस वीडियो को डरावना बताया तो किसी ने कहा कि उन्हें ये देखने में मजा आ रहा हैं।
Advertisement
Next Article