India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होटल में महिला ने खाया केकड़े की डिश, पर बिल देखने के बाद उड़ गए होश.., जानें पूरी खबर

04:37 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

आप भी अकेले कहीं बाहर घुमने के लिए जाते होगें। घुमते पर आपको भुख लगती होगी, आप खाना खाने के लिए किसी होटल आदि में जाते होगें। आप कोई डिश ऑर्डर करते होगे, लेकिन आपने कभी सोचा है कि उस खाने का बिल कितना आता होगा? हो सकता 500 से 1000 हजार के आस-पास। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी एक शख्स को अकेले होटल में खाने के लिए 57 हजार रुपये का बिल देना पड़ा। अब ये मामला सभी जगहों पर वायरल हो रहा है।

इस केस में कुछ ऐसा कि एक महिला के पैरों तले भी जमीन खिसक गई है। महिला ने जब डिश खरीदी तो उसने बिल देखा तो उसे चक्कर ही आ गए। हां आप अकेले किसी भी खाने के लिए ज्यादा से ज्यादा 500 से हजार रूपये देने होते होगे। पर ये मामला कुछ अलग ही है। एक जापानी महिला जिसका नाम जुंको शिनबा है। वह सिंगापुर की मशहूर चिली क्रैब डिश खाने के लिए एक होटल में गई थीं।

लेकिन रेस्टोरेंट मालिक ने उनसे केकड़े की डिश की इतनी कीमत मांगी कि उन्होंने सीधे होटल में पुलिस बुला ली। रेस्तरां में एक वेटर ने मुझसे अलास्का किंग क्रैब चिली डिश आज़माने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि इस डिश की कीमत महज 30 डॉलर यानी 25 हजार रुपये है। महिला ने दावा किया, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कीमत केवल 100 ग्राम केकड़ों की थी। खाना खत्म होने के  बाद उसे बिल मिला महिला को 57 हजार रुपये का बिल दिया गया।

यह एक डिश बिल था जिससे एक तोला सोना खरीदा जा सकता था। दिलचस्प बात यह है कि यह बिल भी उसके पास था।वेटर के मुताबिक, महिला ने अलास्का किंग क्रैब चिली डिश का ऑर्डर दिया।  लेकिन जब बिल आया तो सभी हैरान रह गए। उनका कुल बिल 1322 डॉलर यानी 80 हजार रुपये था। अकेले अलास्का किंग क्रैब डिश की कीमत 938 डॉलर यानी 57 हजार रुपये थी। जबकि अन्य खाने की कीमत 20 डॉलर से कम है।

इस महिला का कहना है कि उन्होंने सीधे तौर पर एक केकड़ा बनाया और मेरे सामने ही उसे बनाया। इस बीच इस महिला के पास केकड़े का बिल चुकाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। इसलिए होटल ने उसे 107 डॉलर की छूट दी और बाकी बिल जामा कराया।

Advertisement
Next Article