India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लापता कुत्ते के पोस्टर हटाने पर महिला ने शख्स का पकड़ा गला, मारपीट का Video हुआ Viral

02:24 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

Noida Woman Viral Vidoe: बीते दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें कत्तों का मुद्दा जुड़ा हुआ था। अब इसी सिलसिलें में एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला एक आदमी का कॉलर पकड़े दिख रही है। वीडियो वायरल हुआ तो सवाल उठना भी जायज था। आखिर उस महिला ने ऐसा क्यों  किया? आपके मन में भी ये सवाल जरूर आया होगा। सभी बातों को जाननें के लिए इस खबर को पूरा पढ़े।

वीडियो में आप देख सकते है कि महिला शख्स के साथ के साथ काफी गलत तरीके से पेश आती है। वह महिला ने शख्स के चेहरे पर वार करने की भी कोशिश करती है लेकिन वह समय रहते वार को रोकने में सफल हो जाता है। बताया गया है कि उनके लापता कुत्ते के पोस्टर हटाने को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

वीडियो देखें

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा सेक्टर 75 के एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसाइटी का है, जो अब सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। साथ ही ये भी जानकारी है कि वीडियों में दिखने वाले दोनो लोगएक ही अपार्टमेंट ब्लॉक के रहने वाले हैं। हमें मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले अपने कुत्ते के लापता होने के बाद महिला ने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के आसपास कुछ पोस्टर चिपकाए थे। दिवाली से पहले पेंटिंग का काम शुरू होने के कारण शख्स ने पोस्टर हटा दिए थे।

जिसके बाद ये मामला शुरू हो गया। दोनों के बीच के विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसके बाद शख्स ने पास के सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इस मामलें में अब  पुलिस का कहना है कि शख्स के शिकायत पर और वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Advertisement
Next Article