India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होटल रूम में सुकून से सो रही महिला को खटमलों ने काटा, खून चूसकर मनाया जश्न

10:09 AM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

पिछले तीन साल से कोरोना ने पूरी दुनिया में कहर बरसा रखा है। इसके बाद, कुछ समय से व्यक्तियों को सोशल मीडिया पर खटमल के हमलों के वीडियो पोस्ट करते देखा गया है। इस मामले में सबसे आगे पेरिस है।

यह संभव है कि पेरिस फैशन वीक में दूसरे देशों से गए लोग खटमलों के साथ घर लौटे हों। ये कीड़े इसी वजह से दूसरे देशों में भी फैल रहे हैं। एक ब्रिटिश महिला ने हाल ही में बताया कि कैसे ब्लैकपूल होटल में खटमलों ने उस पर हमला किया।

खटमलों का हुआ हमला

ब्रिटेन में अब ऐसे खटमल मौजूद हैं जिनकी शुरुआत फ्रांस में हुई थी। यहां तक ​​कि लंदन की भूमिगत ट्रेनों में भी कुछ लोग खटमल देखने का दावा करते हैं। ये खटमल धीरे-धीरे पूरे ब्रिटेन के घरों, होटलों, शॉपिंग सेंटरों और मूवी थिएटरों में फैलने लगे हैं। शेरोन हसलाम नाम की 65 साल की महिला ने हाल ही में खटमल के हमले का वीडियो शेयर किया है। उसके हाथ और पैर सहित शरीर के कई हिस्सों पर खटमलों ने गंभीर तरीके से काटा है। पिछले महीने उन्होंने ब्लैकपूल के एक होटल में एक रात बिताई थी। जहां खटमलों ने उसके खून को चूस कर दावत मनाई।

रातभर खून चूस कर मनाया जश्न

शेरोन ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिछले महीने ब्लैकपूल में होटल रूम की रिजर्वेशन कराई थी। इस कमरे के लिए उन्होंने 17,000 रुपये का किराया दिया। हालाँकि, अगली सुबह उठने पर, उन दोनों के पूरे शरीर पर गंभीर लाल चकत्ते थे। उन्होनें यह भी देखा कि उसके आसपास बहुत सारे खटमल मंडरा रहे हैं। यह देखकर वे दोनों अपने होश खो बैठे। रात भर खटमल उसका खून चूसते रहे। बहरहाल, वे दोनों इतने थक गए थे कि सोते समय उन्हें पता ही नहीं चला कि कोई पूरी रात उनके खून का जश्न मना रहा है।

होटल ने दिया मुआवज़ा

उनके साथ हुई इस घटना के कारण होटल की ओर से उन्हें पूरा पैसा वापस कर दिया गया। इन दोनों को होटल से मुआवजा भी मिला। शेरोन के अनुसार, खटमल के कुछ काटने के निशान बैंगनी रंग के हो गए थे। एक महीने बाद भी यह अभी भी उसके शरीर पर है। उनके चेहरे पर भी खटमल ने काट लिया था। अब भी वह निशान वैसा ही है। शेरोन का दावा है कि इस घटना के कारण वह अब डरी हुई है। पहले, जब कमरे की लाइट बंद करके सोती थी लेकिन अब वह खटमलों के डर की वजह से रात में बहुत बार लाइट्स ऑन करके रात में अपने बिस्तर पर खटमल ढूंढ़ने लगती है।

Advertisement
Next Article