India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Seat के खातिर महिलाएं बनी Super man, चलती Train पर ऐसा लगया छलांग, जिसे देख यूजर बोले 'भाग मिल्खा भाग

12:13 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement

मुंबई के लोकल ट्रेन के बारे में हर किसी को पता है कि वहां लोग आने जाने के लिए ट्रेन का सहारा लेते हैं और इस कारण ट्रेन में भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि लोग लटक कर यात्रा करते हैं। ऐसे में एक वीडियो भी इन दिनों काफी शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो मुंबई लोकर ट्रेन का बताया जा रहा है। जिसमें सीट के लिए महिलाएं चलती मुंबई लोकल ट्रेन के पीछे जानलेवा रेस लगाती नजर आ रही हैं, जिसको देखकर लोग हैरान हैं।

इस चौंका देने वाले वीडियो में कुछ महिलाएं सीट पाने के लिए चलती ट्रेन में ऐसे भाग रही है मानो कोई जंग हो। बावजूद इसके की जरा सी गलती किसी के लिए भी मुसीबत बन सकती है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, धक्का-मुक्की करती कुछ महिलाएं ट्रेन में चढ़ते ही गिर जाती हैं। इस बीच महिलाओं की भीड़ ऐसे आती है जैसे उनके टांगों में पहिए लगे हों। वाकई में ये वीडियो शोक कर देना वाला है।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देख लोग एक दम हैरान हो गए हैं। इस वीडियो को 16 सितंबर के दिन शेयर किया गया था। तभी से इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। अब तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 13 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं, वहीं दुसरी तरफ बॉक्स भी कमैंट से भरा गया है।

Advertisement
Next Article