+

उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे

उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे
उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्य प्रदेश पुलिस जल्द ही विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप देगी। विकास की गिरफ्तारी पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन पुलिस को बधाई दी।  
उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में विकास की गिरफ्तारी पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''जिनको लगता है कि (उज्जैन में) महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएँगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं।'' उन्होंने कहा, ''हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है...विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई।''
शिवराज सिंह चौहान ने अगले ट्वीट में लिखा, ''मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात कर ली है। शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'' उन्होंने कहा, ''मध्य प्रदेश पुलिस, विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी।'' विकास दुबे ने तीन जुलाई को कानपुर जिले में अपने साथियों के साथ पुलिस पर हमला कर आठ अधिकारियों कर्मचारियों की हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही उत्तरप्रदेश पुलिस उसकी और उसके साथियों की तलाश कर रही है। 
Tags : ,CM Shivraj,Ujjain,Shivraj Singh Chauhan,Yogi Adityanath ji,Vikas Dubey,UP
टॉप न्यूज़ :
facebook twitter