India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Virat-Rohit की बढ़ती उम्र पर Joe Root का बड़ा बयान, कहाः-नजरअंदाज करना हो सकता है खतरा

12:49 PM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। दोनों ने पिछले दो मुकाबलों में बल्ले से अच्छा खेल दिखाया हैं। भारत के लिए यह एक पॉजिटिव साइन है क्योंकि अगले महिने से ही विश्व कप शुरू होने जा रहा है। हालांकि जब से पिछले साल का टी20 विश्व कप समाप्त हुआ है, तबसे दोनों खिलाड़ी एक भी टी20 मुकाबले नहीं खेले है, जिसकी वजह दोनों की बढ़ती उम्र बताई जा रही है। वहीं लगातार उनकी बढ़ती उम्र पर चर्चा चलने पर अब इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट का बयान आया है।
हाल ही में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अपना जौहर दिखाया है। दोनों की जोड़ी इस वक्त भारत को काफी ऊपर लेकर जा रही है। वहीं अगले साल टी20 विश्व कप भी खेला जाना है और हो सकता है कि भारतीय चयनकर्ता इस दोनों खिलाड़ियों को बढ़ती उम्र के चलते नजरअंदाज कर दें। लेकिन ऐसा होता है तो भारतीय टीम के लिए खतरा साबित हो सकता है। ऐसा जो रूट का मानना है।
जो रूट ने इन दोनों भारतीय स्टार खिलाड़ी को लेकर कहा है कि ”मुझे लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को उम्र के कारण बाहर करना बेहद खतरनाक हैं। आप देख सकते हैं कि टी-20 क्रिकेट में क्रिस गेल कितना लंबे समय तक खेले। उनके अलावा कई ऐसे बेस्ट प्लेयर्स है जो टी-20 में बहुत लंबे समय तक खेले है और शानदार प्रदर्शन कर टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई है। आप जब तक फिट है तब तक आपको खेलना चाहिए।”
वहीं दोनों खिलाड़ी इस वक्त एशिया कप खेल रहे हैं और काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय टीम दोनों के प्रदर्शन के बदौलत एशिया कप 2023 के फाइनल में भी पहुंच गया है। अब भारत का अगला मुकबला 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ है, जिसे जीत कर भारत एशिया कप में अजय रहना चाहेगा। वहीं आज श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है, जो भी टीम आज के मुकाबले को जीतेगी, वो भारत के खिलाफ फाइनल खेलेगी। 
Advertisement
Next Article