India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जीत की खुशी में Passport ही भूल गए Rohit Sharma,फैंस ने लिए मजे, Virat Kohli की बातों को किया याद

04:10 PM Sep 18, 2023 IST
Advertisement

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कल जीत की खुशी में इतने मशगूल हो गए कि अपना पासपोर्ट ही भूल गए। होटल से चेक आउट करने के बाद रोहित बस में बैठ चुके थे, उसके बाद उन्हें याद आया कि एयरपोर्ट के लिए निकल गए हैं, मगर बिना पासपोर्ट के कहां जाएंगे। पासपोर्ट भूलने के बाद एक स्टाफ ने उनकी मदद की और फिर उन्हें पासपोर्ट मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा पासपोर्ट को बस में इंतजार करते दिख रहे हैं। रोहित शर्मा के भूलने के बाद लोगों ने विराट कोहली के एक किस्से को भी याद किया।

दरअसल भारत के किंग माने जाने वाले किंग कोहली ने 2017 में ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कप्तान रोहित शर्मा को टीम में सबसे ज्यादा भूलने की बिमारी हैं। वो कभी भी कहीं भी कुछ भी भूल जाते हैं। कोहली ने बताया था कि रोहित कई बार मोबाइल, आईपैड, पासपोर्ट होटल रूम में भूल चुके हैं। एक बार तो वो अपनी इंगेजमेंट रिंग भी भूल गए थे। हालांकि हर बार होटल स्टाफ उनके सामान की सुरक्षा कर लेते हैं, जिस वजह से उन्हें उनका सामान मिल जाता है।

विराट कोहली की यह कहानी कल क्रिकेट फैंस ने अपने आंखों से देख ली। वायरल हुए वीडियो में रोहित शर्मा बस में इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं और बाहर खड़े क्रिकेट फैंस हूटिंग कर रहे हैं। भारतीय टीम ने कल हुए एशिया कप के फाइनल मुकाबले को बड़े आसान तरीके से जीत लिया और आठवीं बार इस टूर्नामेंट की चैंपियन बनी। वहीं इसके अलावा रोहित शर्मा भारत के पहले कप्तान बन गए, जो कि 3 बार किसी भी टीम को 10 विकेट से हराया है।

जीत की खुशी में रोहित शर्मा अपना पासपोर्ट भूल गए। भारत एशियाई चैंपियन बनने के बाद स्वदेश लौट चुका है। वहीं अब भारत का अगला मिशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों का वनडे सीरीज है, जो कि 22,23 और 25 सितंबर को खेला जाना है। भारत सीरीज पर भी कब्जा जमाना चाहेगी ताकि टीम आत्मविश्वास के साथ आगामी विश्व कप में उतरे।

Advertisement
Next Article