दिल्ली के कालकाजी कालोनी में सहायक सब-इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप,एम्स में भर्ती

01:32 PM Apr 08, 2020 | Kaushik Sharma
दिल्ली के कालकाजी कालोनी में एक सहायक सब-इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। रिपोर्ट आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त देवेश चंद्र श्रीवास्तव ने आईएएनएस से बात करते हुए माना कि, ट्रैफिक में तैनात एक एएसआई कोरोना पॉजिटिव मिला है। उन्होंने कहा, एएसआई को 7 अप्रैल को एम्स में एडमिट करा दिया गया है। बाकी पारिवार के चार सदस्यों को घर पर एहतियातन होम क्वारंटीन करा दिया गया है।
दक्षिण पूर्वी दिल्ली जिला के एक आला पुलिस अफसर ने आईएएनएस को बताया कि कोरोना पॉजिटिव एसएसआई की उम्र 49-50 साल के आसपास है। जिला पुलिस सूत्रों और कालकाजी पुलिस कालोनी में ही रहने वाले एक पुलिसकर्मी के मुताबिक,"सहायक सब इंस्पेक्टर कई दिन से अवकाश पर था। उसे बुखार खांसी की शिकायत हुई थी। जब संदेह होने पर जांचें कराई गई तो दो दिन पहले ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की निकली।''

ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, भारत की मदद को बताया संजीवनी


इस बारे में दिल्ली पुलिस मुख्यालय के आला अफसरों को भी बता दिया गया है। साथ ही एहतियातन कालकाजी पुलिस कालोनी को भी सील कर दिया गया है। जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, इस परेशानी की घड़ी में पूरा महकमा पीड़ित के साथ खड़ा है। हम लोग पीड़ित परिवार का पूरा ख्याल रख रहे हैं। कालकाजी थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कालोनी में आने जाने वालों पर फिलहाल पूर्ण पाबंदी रहेगी। कालोनी को स्वास्थ्य विभाग की टीमों की निगरानी में निरंतर सेनेटाइज भी कराया जा रहा है। सहायक सब इंस्पेक्टर फिलहाल दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट में तैनात बताया जाता है।

Related Stories: