India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Black Edition Car : इन SUV में मिलता है Black Edition का ऑफर, जानें कीमत

11:38 AM Jul 12, 2024 IST
Black Edition Car
Advertisement

Black Edition Car : ज्यादातर लोगों को ब्लैक कलर की कारें अधिक पसंद आती हैं। हालांकि, यही कारण है कि कंपनियां समय-समय पर Black Edition की कारें लाॅन्च करती रहती हैं। बता दें कि, अलग-अलग नामों से टाटा से लेकर महिंद्रा तक सभी कंपनियों की ओर से अपनी कारों के काले रंग को अलग-अलग नामों से भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। आइए जानते हैं कि, किस कंपनी की ओर से किस कीमत पर किस SUV को इस एडिशन के साथ पेश किया जाता है।

Highlight : 

किस SUV में इस खास एडिशन को ऑफर

यदि आप भी 2024 में ऐसी ही गाड़ी को लेने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं कि, किस SUV में इस खास एडिशन को ऑफर किया जाता है। किस कीमत पर इनको खरीदा जा सकता है। बता दें कि, टाटा मोटर्स की ओर से नेक्‍सन एसयूवी को Dark Edition में ऑफर किया जाता है। जिसमें अलॉय व्‍हील्‍स, एक्‍सटीरियर और इंटीरियर में पूरी तरह से ब्‍लैक रंग का उपयोग किया जाता है। कंपनी की ओर से इस एडिशन की शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 11.45 लाख रुपये है।

Tata Motors

टाटा मोटर्स की ओर से भी मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हैरियर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी को सामान्‍य के साथ ही Dark Edition के तौर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाता है। इसके डॉर्क एडिशन वाले वेरिएंट की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये है।

Mahindra SUV

देश की एक और प्रमुख एसयूवी निर्माता महिंद्रा भी Dark Edition में XUV 700 को ऑफर करती है। कंपनी की इस एसयूवी को भी पूरी तरह से ब्‍लैक एक्‍सटीरियर में खरीदा जा सकता है। इस एसयूवी में Napoli Black रंग के विकल्‍प में कंपनी ब्‍लैक एक्‍सटीरियर देती है। जिसकी कीमत की शुरूआत 15 लाख रुपये से हो जाती है।


BYD Atto 3

चीन की वाहन निर्माता BYD की ओर से July 2024 में ही Atto 3 के Black Edition को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में कंपनी की ओर से तीन वेरिएंट में लॉन्‍च किया गया है। जिसकी एक्‍स शोरूम कीमत 24.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा इसके अन्‍य वेरिएंट्स को 29.85 लाख रुपये और 33.99 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article