India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ceinsys Tech ने Virtual Tours, LLC की संपत्ति खरीद के माध्यम से अमेरिकी बाजार में अपने GIS सेवा पोर्टफोलियो को बढ़ाया

02:04 PM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

Ceinsys Tech : Ceinsys Tech Ltd, एक अग्रणी भू-स्थानिक, गतिशीलता इंजीनियरिंग और एंटरप्राइज समाधान प्रदाता, ने 13 जुलाई, 2024 को Virtual Tours, LLC (VTS), USA के साथ निश्चित संपत्ति खरीद समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की।

Highlight : 

Ceinsys Tech Ltd  का बड़ा फैसला

बता दें कि, VTS की स्थापना 2017 में हुई थी और इसका मुख्यालय ब्राइटन, मिशिगन में है। VTS टीम 3D कैप्चर पेशेवरों, ड्रोन पायलटों और डेटा विशेषज्ञों के राष्ट्रव्यापी नेटवर्क के साथ एक विश्व स्तरीय कैप्चर ऑपरेशन टीम विकसित करके दूरसंचार, उपयोगिताओं और अन्य बुनियादी ढाँचे के क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक 3D LiDAR स्कैनिंग, इमेजिंग और डेटा प्रोसेसिंग तकनीकों और वर्कफ़्लोज़ लाने में माहिर है।

USA के साथ निश्चित संपत्ति खरीद समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की

सेन्सिस टेक लिमिटेड एक CMMI लेवल 5 V2.0 मूल्यांकित कंपनी है और यह बड़े समूह, मेघे ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का एक अभिन्न अंग है। कंपनी तीन महाद्वीपों में 12 कार्यालयों के साथ वैश्विक स्तर पर काम करती है और इसमें 1000 से अधिक कर्मचारियों की एक समर्पित टीम है, जो विविध ग्राहकों की सेवा करती है। इसकी रणनीति भौगोलिक क्षेत्रों में अपनी मुख्य दक्षताओं को मजबूत करते हुए अपनी वैश्विक उपस्थिति का विस्तार करना है।

सेन्सिस ने वीटीएस में निवेश करने का यह रणनीतिक कदम उठाया

वैश्विक स्तर पर, डिजिटल परिवर्तन प्रवृत्तियों द्वारा संचालित तेजी से बढ़ते भू-स्थानिक उद्योग तकनीक-आधारित जीआईएस समाधानों के लिए एक विशाल क्षमता प्रस्तुत करता है। इस क्षेत्र तक अपनी पहुँच को देखते हुए सेन्सिस ने वीटीएस में निवेश करने का यह रणनीतिक कदम उठाया। यह कदम सेन्सिस को जीआईएस की परिवर्तनकारी क्षमता का लाभ उठाने में सक्षम करेगा और कई रणनीतिक लाभ प्रदान करेगा। अधिग्रहण पर टिप्पणी करते हुए, सिन्सिस के चेयरमैन सागर मेघे ने कहा, संभावनाओं को बढ़ाने के हमारे दर्शन के अनुरूप, हमने इस सौदे के माध्यम से अमेरिकी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने का यह कदम उठाया है। हम इंफ्रास्ट्रक्चर डिजिटाइज़िंग बाज़ार को लक्षित करने के लिए VTS विशेषज्ञता का उपयोग करने का इरादा रखते हैं, जो कि कुशल परिसंपत्ति प्रबंधन, पूर्वानुमानित रखरखाव और इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदर्शन अनुकूलन की आवश्यकता के कारण तेज़ी से बढ़ रहा है।

VTS के सीईओ जॉन च्वालिबोग ने कहा

VTS के सीईओ जॉन च्वालिबोग ने कहा, "सिन्सिस में शामिल होने से हमारी टीम को अमेरिका और उसके बाहर लक्षित कई कार्यक्रमों के निष्पादन के लिए अपनी मुख्य क्षमताओं को बढ़ाने और उनका लाभ उठाने का एक शानदार अवसर मिलता है। इस साझेदारी की बदौलत, हमारे कर्मचारी सिन्सिस की क्रॉस-फ़ंक्शनल और अंतःविषय टीमों के साथ काम करने में सक्षम होंगे, जिससे हम नए बाज़ारों में ग्राहकों को लक्षित कर सकेंगे, जबकि हम अपने मौजूदा ग्राहकों को अधिक लचीलापन और अतिरिक्त विषय वस्तु विशेषज्ञता प्रदान करने में सक्षम होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article