India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jio का जबरदस्त Recharge Plan! 18GB डेटा के साथ मिलेगा 14 OTT ऐप्स का एक्सेस

02:58 PM Feb 07, 2024 IST
Advertisement

Jio Free Data Plan: हर कोई ऐसा रिचार्ज प्लान चाहता है, जिसमें फ्री डेटा के साथ-साथ फ्री में ही OTT Apps का एक्सेस भी मिल जाए। रिलायंस जियो के पास एक ऐसा प्लान है जो आपको ऐसी सभी सुविधाएं देता है। इस प्लान की कीमत 1198 रुपये है। आइए इस प्लान के बारे में जानते हैं।

Jio देगा डेटा के साथ OTT Apps का एक्सेस

इस प्लान के साथ आपको न सिर्फ रिलायंस जियो की तरफ से फ्री डेटा दिया जाएगा बल्कि ये प्लान 14 OTT Apps का भी एक्सेस ऑफर करता है।1198 रुपये वाले प्लान के साथ आप लोगों को हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का फाया दिया जाएगा।

प्लान को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि इस रिचार्ज प्लान के साथ न सिर्फ एक्स्ट्रा बोनस डेटा मिलता है बल्कि ये प्लान फ्री में 14 ओटीटी ऐप्स का भी एक्सेस ऑफर करता है। ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। इस प्लान के साथ रिलायंस जियो की तरफ से प्रीपेड यूजर्स को 18GB बोनस डेटा मिलता है। 18 जीबी बोनस डेटा आप लोगों को 6 जीबी के तीन डेटा वाउचर के रूप में मिलेगा और आपके माय जियो ऐप में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

OTT Apps का भी फायदा

इसके अलावा ये प्लान आपको Amazon Prime Video, Disney Hotstar, जी5, सोनी लिव, JioCinema Premium, Discovery और Lionsgate Play जैसे कुल 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस देता है.

My Jio से करें रिचार्ज

डिजनी प्लस हॉटस्टार केवल तीन महीनों के लिए तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 84 दिनों के लिए दिया जाएगा। इन ऐप्स की सर्विस को एक्टिवेट के लिए आप लोगों को माय जियो ऐप का सहारा लेना होगा। वैसे तो इस प्लान के साथ आप लोगों को अनलिमिटेड 5G का फायदा मिलेगा लेकिन प्लान में मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64 Kbps कर दी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article