India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nearby Share बना Quick Share! अब चुटकियों में शेयर होगा डेटा

01:54 PM Feb 08, 2024 IST
Advertisement

अगर आप गूगल के नियरबाई शेयर को यूज करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। गूगल ने अपने नियरबाई शेयर विंडोज यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी किया है। अगर आप विंडोज पीसी पर नियर बाई शेयर का इस्तेमाल करते हैं तो जान लें, कंपनी ने एक नया अपडेट एंड्रॉइड क्विक शेयर रोलआउट की कड़ी में पेश किया है। आइए इस बारे में जान लेते हैं।

नियरबाई शेयर में हुए बदलाव

नियरबाई शेयर में विजुअल ट्रांसफोर्मेशन और पुराना लोगो एक नए टू-ऐरो डिजाइन वाले फ्रेश ऐरो से बदला हुआ नजर आएगा। इसके अलावा, नियर बाई शेयर का नाम भी अब क्विक शेयर फ्रॉम गूगल (Quick Share from Google) नाम से नजर आएगा।

विंडोज यूजर्स के लिए खास

 

गूगल की ओर से विंडोज यूजर्स को जानकारी दी जा रही है कि नियरबाई शेयर को बदल कर अब क्विक शेयर कर दिया गया है। Nearby Share is now Quick Share मैसेज के जरिए यूजर्स को नए बदलाव के बारे में बताया जा रहा है। क्विक शेयर के अपडेटेड वर्जन में एक नया बैनर भी दिखाया जा रहा है।

नियरबाई शेयर में बदलाव की वजह

यह नया अपडेट गूगल की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी मौजूद है। विंडोज यूजर्स को यह नया बदलाव Quick Share version 1.0.1444.0 में दिखाई देगा। गूगल की ओर से यह नया बदलाव यूजर को सभी प्लेटफॉर्म पर बेहतर यूजर एक्सपीरियंस को बनाए रखने के लिए किया गया है। गूगल की ओर से यह डेवलपमेंट सैमसंग के एलान के बाद सामने आया है। सैमसंग ने एलान किया था कि कंपनी का क्विक शेयर ऐप और गूगल का नियरबाई शेयर विंडोज यूजर्स के लिए साल 2024 की तीसरी तिमाही तक इस्तेमाल में नहीं रहेगा।

विंडोज में Quick Share app ऐसे करें डाउनलोड

Quick Share app के लेटेस्ट वर्जन के लिए सबसे पहले https://www.android.com/intl/en_in/better-together/nearby-share-app/ लिंक पर क्लिक करना होगा। इस लिंक को किसी भी वेब ब्राउजर के साथ ओपन किया जा सकता है। लिंक पर क्लिक करने के बाद इन्स्टॉलर को डाउनलोड करने के लिए Get Started पर क्लिक करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article