India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महंगा हुआ Jio, Airtel, Vi का रिचार्ज प्लान, जानें नई कीमतें

09:59 AM Jul 08, 2024 IST
Advertisement

New Recharge Plans: Jio और Airtel ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जियो के 19 प्लान्स के दाम बढ़ाए गए हैं। एयरटेल का 28 दिन वाला प्लान अब 179 रुपये से बढ़कर 199 रुपये हो गया है। बता दें, कंपनियों के उन सस्ते प्लान के बारे में जिसमें महीने भर के लिए हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलता है।

Jio और Airtel के नए प्लान

भारती Airtel, Reliance Jio, Vodafone Idea ने पिछले हफ्ते अपने प्लान के दाम में बढ़ोतरी की है। इन तीनों कंपनियों के प्रीपेड, पोस्टपेड प्लान के लिए अब ग्राहकों को पहले से काफी ज्यादा खर्च करना पड़ेगा। ऐसे में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने दाम बढ़ने के एक रात पहले ही रिचार्ज कर लिया जिससे उन्हें बढ़ी हुई कीमत नहीं चुकानी पड़ी, लेकिन अब जो ग्राहक रिचार्ज करेंगे उन्हें ज्यादा खर्चा करना होगा। तो आइए जानते हैं एयरटेल, जियो और Vi के उस सबसे सस्ते प्लान के बारे में जो महीने भर के लिए डेली 1.5जीबी डेटा प्रदान करता है।

ये है Jio के नए प्लान



Jio 239 रुपये- Jio के इस प्लान में 22 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसमें हर दिन 100SMS की लिमिट है, और अडिशनल बेनिफिट के तौर पर इसमें JioTV, JioCinema Basic और JioCloud की सर्विस मिलती है।

Jio  299 रुपये- जियो के इस प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। साथ ही इसमें हर दिन 100SMS की लिमिट भी मिलती है। अडिशनल फायदे के तौर पर प्लान के साथ JioTV, JioCinema Basic और JioCloud मिलता है।

Airtel ने दिए ये नए प्लान

Airtel 349 रुपये- एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। अडिशनल बेनिफिट के तौर पर इस प्लान में विंक म्यूजिक और 1 हेलोट्यून दी जाती हैं।

Vodafone Idea के नए रिचार्ज प्लान

Vi 349 रुपये- वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है। ग्राहकों को हर दिन 100SMS का फायदा भी मिलता है। इस प्लान में बिंज ऑल नाइट (बिना पैक कटौती के रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त सर्फिंग), वीकेंड डेटा रोलओवर और हर महीने 2 जीबी बैकअप डेटा शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article