India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amazon पर लगी धमाकेदार सेल, आधी से भी कम कीमत में मिलेगी ये स्मार्टवॉच

10:45 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

Amazon Sale: क्या आप भी स्मार्टवॉच लेने के लिए प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। आपको बता दें कि Amazfit की वॉच लाइनअप पर प्राइम डे सेल के दौरान काफी बड़ी छूट देखने को मिलेगी।

Highlights

Amazfit की वॉच लाइनअप पर सेल

अगर आप भी स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं और किसी सेल के आले का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। वता दें Amazon पर धमाकेदार सेल चलने वाली है जिसमें सबसे पॉपुलर कंपनी Amazfit की वॉच लाइनअप पर सेल लगी है।  Amazfit ने अपनी स्मार्टवॉच पर कई ऑफर्स की घोषणा की है जो अपकमिंग Amazon Prime Day सेल के दौरान लाइव होंगे। 20-22 जुलाई तक चलने वाली इस सेल के दौरान, खरीदार Amazfit Active, Amazfit Balance और Amazfit Edge जैसी स्मार्टवॉच पर 55 प्रतिशत तक की छूट पा सकेंगे। आइए जानते हैं डिटेल।

कंपनी के मुताबिक वह अपनी कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच पर छूट देगी। हालांकि, ये ऑफर सिर्फ Amazon Prime Day सेल के दौरान ही उपलब्ध होंगे। अच्छी बात ये है कि ग्राहक स्मार्टवॉच को अभी विशलिस्ट कर सकते हैं और बाद में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं डील्स।

ये है कीमत

Amazfit Active- ये स्मार्टवॉच 19,999 रुपये की MRP के साथ आती है। हालांकि, ये प्राइम डे सेल के दौरान 50 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध होगी और इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Amazfit Active Edge- Amazfit की ये दमदार स्मार्टवॉच आमतौर पर 19,999 रुपये में बिकती है. सेल के दौरान खरीदार इसे 55 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिससे इसकी कीमत 8,999 रुपये हो जाएगी।

Amazfit BIP 5 Unity- Amazfit की स्मार्टवॉच लाइनअप में एक काफी किफायती ऑप्शन BIP 5 की MRP 7,999 रुपये है. हालांकि, Amazon Prime Day के दौरान इसे 37 प्रतिशत की छूट के साथ पेश किया जाएगा, जिससे इसकी कीमत 4,999 रुपये हो जाएगी.

Amazfit Balance- कंपनी के लाइनअप में महंगे ऑप्शन्स में से एक, Amazfit Balance की रिटेल प्राइस 30,999 रुपये है. हालांकि, सेल के दौरान, इसे 21,999 रुपये में पेश किया जाएगा, जो 29 प्रतिशत की छूट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article