India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amazon मे दिया गोल्डन चान्स, 30 हजार से कम कीमत पर घर लाएं धांसू लैपटॉप

10:10 AM Sep 29, 2024 IST
Advertisement

Amazon Sale: नया लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं तो Amazon Sale में आपको मौका नहीं चूकना चाहिए। हम 30 हजार रुपये से कम में मिलने जा रहे बेस्ट लैपटॉप मॉडल्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

Amazon मे दिया गोल्डन चान्स

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की डील्स लाइव हैं। यहां से गैजेट, एसेसरीज़, इलेक्ट्रॉनिक आइटम समेत घर के कई सामान को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। इसी बीच बात करें कुछ ऐसे प्रोडक्ट की जो खासतौर पर स्टूडेंट्स के लिए बहुत काम आने वाले हैं। दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं लैपटॉप पर मिलने वाले ऑफर के बारे में। वैसे तो मार्केट में लैपटॉप के कई ऑप्शन हैं लेकिन अगर आप एक किफायत लैपटॉप को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपका काम यहां अमेज़न पर आसान हो जाएगा।

लैपटॉप पर 40% तक की छूट

आज हम Amazon पर मिलने वाले कुछ ऐसे ऑफर की बात कर रहे हैं जिसके तहत ब्रांडेड लैपटॉप को 30,000 रुपये से कम दाम पर घर लाया जा सकता है। यहां लैपटॉप पर 40% तक की छूट दी जा रही है। सेल में मिलने वाले सबसे पहली डील Dell 15 लैपटॉप की बात करें, तो इसकी असल कीमत 47,876 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इसे 27,740 रुपये में घर लाया जा सकता है।

Asus Aspire Lite

Amazon  सेल में से Asus Aspire Lite को भी अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इस लैपटॉप की असल कीमत 50,990 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत इसे 25,490 रुपये में घर लाया जा सकता है।

Dell Inspiron 3520

Dell Inspiron 3520 को इस फेस्टिवल सेल में बड़ी छूट पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस लैपटॉप को ग्राहक 48,282 रुपये के बजाए 30,980 रुपये में घर लाया जा सकता है।

Lenovo IdeaPad Slim 1

Lenovo IdeaPad Slim 1 को ग्राहक 42,590 रुपये के बजाए 21,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। साथ ही Acer Aspire 3 Celeron को भी सेल में 33,990 रुपये के बजाए 18,490 रुपये में घर लाया जा सकता है।  20 हज़ार रुपये की रेंज में आने वाला ये लैपटॉप स्टूडेंट्स के लिए काम की चीज़ साबित हो सकती है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article