India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amazon पर सस्ते में मिल रहा IPhone, आज है ऑफर का आखिरी दिन

11:32 AM May 07, 2024 IST
Advertisement

Amazon Sale: iPhone खरीदना सभी का सपना होता है। लेकिन ज्यादा कीमत होने की वजह से यूजर्स आईफोन खरीद नहीं पात हैं, लेकिन अगर आप भी फोन के सस्ते होने का इंतेजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अनोखा मौका है। जो सिर्फ Amazon पर ही प्राप्त है।

Highlights

iPhone खरीदने क सुनहरा मौका

Amazon समर सेल का आज आखिरी दिन है, और अगर आपने अभी तक सेल की बेस्ट डील्स का फायदा नहीं पाया है तो अब भी मौका है। सेल में ग्राहकों को फोन पर एक से बढ़ कर एक ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में कुछ खास ऑफर के बारे में बात करें तो यहां से iPhone 13 को काफी सस्ते दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। Apple IPhone काफी लोगों के पसंद होता है, लेकिन बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो इसे महंगी कीमत के चक्कर में नहीं खरीद पाते हैं। कई ऐसे भी हैं जो खरीदने के लिए पुराने मॉडल के सस्ते होने का इंतजार करते हैं। तो अगर आप भी बस आईफोन लेने की सोच रहे हैं और इसपर किसी ऑफर की तलाश में हैं तो आपके लिए Amazon न का ऑफर बेहतरीन साबित हो सकता है।

मात्र 47,999 में iPhone 13

Amazon पर Apple IPhone 13 को 59,900 रुपये के बजाए 47,999 रुपये में घर लाया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि इसमें बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है। सेल पेज के बैनर पर लिखा है, ‘Most Sold Smartphone’. यानी कि ये फ्लिपकार्ट पर ये सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन है। आइए जानते हैं इस आईफोन में क्या खासियत है।

iPhone 13 के धांसू फीचर

फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 में 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है। iPhone 13 को ग्राहक 6 कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसमें स्टारलाइट, पिंक, मूनलाइट, रेड, ब्लू और ग्रीन शामिल हैं। ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप से लैस है। iPhone 13 एक 5G फोन है और ये IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसके कारण यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं। बैटरी की बात करें तो आईफोन 13 की बैटरी से 19 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने का वादा करती है।

Amazon ऑफर का आखिरी दिन

कैमरे के तौर पर इस iPhone 13 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इसमें 12 मेगापिक्सल का मेन बैक कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा फ्लैश लाइट के साथ दिया है। वहीं फोन में 12 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article