India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आधी कीमत पर मिल रहा है ये फोन, 26 फरवरी तक रहेगा ऑफर

09:05 AM Feb 21, 2024 IST
Advertisement

Amazon Sale: अगर आप नया फोन खरीदने की सोड रहे हैं तो Amazon आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। अब आप भी फोल्डेबल फोन को आधी कीमत पर घर ला सकते हैं। जी हां क्योंकि, मोटोरोला के एक फोल्डेबल फोन पर भारी छूट दी जा रही है। ये छूट Amazon पर दी जा रही है। यह ऑफर लिमिटिड रहेगा। आइए जानते हैं पूरी डिटेल।

Highlights

Amazon पर लगी सेल

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर मोटो डेज सेल का आयोजन किया गया है। ये सेल 19 फरवरी से शुरू हुई थी और 26 फरवरी तक जारी रहेगी। इस दौरान सेल में Motorola razr 40 Ultra पर बड़ी छूट दी जा रही है। अब आधी कीमत में आप यह फोन खरीद सकते हैं।

42% मिल रही है छूट

Amazon की इस सेल में ग्राहक Motorola razr 40 Ultra (Peach Fuzz) को 42 प्रतिशत की बड़ी छूट के साथ खरीद सकते हैं।ग्राहकों को इतनी बड़ी छूट के बाद ये फोन MRP वाली कीमत यानी 1,19,999 रुपये की जगह 69,999 रुपये में दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ग्राहकों को यहां नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Motorola razr 40 Ultra की ये है खासियत

इन सबके अलावा ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज कर 27,150 रुपये तक की भी छूट पा सकते हैं। हालांकि, मैक्जिमम छूट पाने के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना भी जरूरी है। मौजूदा कीमत में ग्राहकों को Motorola razr 40 Ultra का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इस फोन में 3.6-इंच एक्सटर्नल AMOLED डिस्प्ले और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

बैटरी बैकअप है कमाल

इस फोन में 3800mAh की बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है और यहां एक 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलता है। साथ ही ये फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article