India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ASUS Zenfone 11 Ultra ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, यहां चेक करें डि़टेल

10:51 AM Mar 15, 2024 IST
Advertisement

ASUS Zenfone 11 Ultra: ASUS ने ग्लोबल मार्केट में अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम ASUS Zenfone 11 Ultra है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश हुआ है। इस फोन के फीचर्स की अगर बात करें तो इसे 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसे अमेरिका यूरोप और एशियन मार्केट में लॉन्च किया गया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

ASUS Zenfone 11 Ultra की कीमत

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन को अमेरिका, यूरोप और एशिया के सलेक्टेड देशों में पेश किया गया है। फोन को दो वेरिएंट - 12GB रैम 256GB स्टोरेज और 16GB रैम 512GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। आसुस का फ्लैगशिप डिवाइस - ब्लैक, ग्रे, ब्लू और डेसर्ट सेंड चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

कीमत की बात करें तो अमेरिका में आसुस का यह फोन 899 डॉलर (करीब 74,500 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन की बिक्री अप्रैल महीने की शुरुआत से स्टार्ट होगी। हालांकि, अभी इस फोन के इंडिया लॉन्च को लेकर कंपनी ने कुछ भी जानकारी नहीं दी है।

ASUS Zenfone 11 Ultra के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- आसुस के इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.78 इंच का FHD LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज- ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

कैमरा- आसुस के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP IMX890 सेंसर है, जो गिंबल OIS सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ फोन में 32MP का 3X टेलीफोटो लेंस और 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का प्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग- इस फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है। यह 65W फास्ट वार्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article