India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Blackview Tab 18 हुआ लॉन्च , 8800mAh बैटरी , 2.4K डिस्प्ले के साथ मिलते है कई फीचर

12:19 PM Nov 05, 2023 IST
Advertisement

Blackview ने अपना नया टैबलेट पेश किया है ,, इस टैबलेट का नाम Tab 18 है। 12 इंच का 2.4K डिस्प्ले जो WideVine L1 को सपोर्ट करती है। MediaTek Helio G99 चिपसेट के साथ आता है ये टैबलेट। टैब में 12GB की रैम दी गई है। साथ ही साथ इसमें कई सारे नए कमाल के फीचर भी दिए गए है। चलिए जानते हैं इस टैब की कीमत और स्पेसिफिकेशंस।

Blackview Tab 18 की कीमत 199.99 डॉलर यानि की लगभग 16,600 रुपये है। बैटरी की बात करे तो इसमें 8,800mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए है। इसी के साथ कंपनी ने इसके साथ S Pen Gen 2 का भी सपोर्ट दिया गया है। वहीँ इसे आप तीन रंगो में खरीद सकते है  Turquoise Green, Space Grey, और Glacier ब्लू।


Blackview Tab 18 को आप 11 नवंबर के लॉन्च के बाद ही खरीद सकते है , तो अभी इस फ़ोन को खरीदने के लिए आपको कुछ दिनों का अभी इंतज़ार करना होगा। इस टैब को AliExpress ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से 11 नवंबर के बाद खरीदा जा सकेगा। टैबलेट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज स्पेस मिलता है, जिसको 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बढ़िया एक्सपीरियंस के लिए Harman Kardon स्पीकर दिए गये हैं जो AudioEFX 2.0 ट्यूनिंग के साथ मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article