India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BSNL ला रहा 100MP के साथ 6000mAh बैटरी वाला धांसू 5G फोन

07:30 AM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

BSNL: इन दोनों BSNL काफी चर्चा में दिखाई दे रही है BSNL के सस्ते प्लान के कारण Jio, Airtel छोड़ सभी लोग BSNL में अपने सिम को पोर्ट करवा रहे हैं इसी बीच BSNL ने की एक और जानकारी मिल रही है। JIO के तरह ही BSNL भी अपना नया फोन ला रहा है।

Highlights

 

BSNL ला रहा अपना नया फोन

BSNL एवं TATA मिलकर मोबाइलों का निर्माण अब करने जा रही है। इस मोबाइल में आपको ढेर सारे फीचर के साथ बेहद सस्ता बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक जल्द ही BSNL कंपनी की ओर से अपना नया 5G फीचर फोन भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। BSNL की अनलिमिटेड 5G Connectivity Internet Specifications के साथ ग्राहकों का दिल जीतेगा।

क्या है इसके फीचर

बताया जा रहा है कि BSNL का इस 5G मोबाइल में 5.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा जिसमें 80 हॉर्स का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा प्रोटेक्शन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा । इस मोबाइल को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि 4GB रैम और 64GB इंटरनल के साथ आ सकता है, वही दूसरा 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल और तीसरा 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा।

बैटरी

इस मोबाइल में बैटरी की बात किया जाए तो 6000W की लंबी बैटरी दिया जाएगा और इसे चार्ज करने के लिए 64 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा, जो आसानी से 20 मिनट से लेकर 25 मिनट में फुल चार्ज कर देगा एक बार चार्ज होने के बाद आराम से पूरे दिन भर इस्तेमाल कर सकते हैं।

लॉन्चिंग डेट

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यह मोबाइल 2025 जनवरी महीने में लॉन्च हो सकती है। अभी बीएसएनल अपने 4G सेवाएं सभी राज्यों में देने में लगी हुई है बताया जा रहा है कि इस मोबाइल का प्राइस 5000 से लेकर 6000 के बीच में हो सकता है और इस ऑफर में लेने पर 3000 से लेकर 4000 के बीच में आपको मिल जाएगा।

इस मोबाइल के बारे में ऑफिशियल घोषणा नहीं किया गया है ऑफिशियल घोषणा होने के बाद आप लोग ऑफिशल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article