India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Nord CE4 Lite 5G पर दिवाली सेल में बम्पर ऑफर, फ्री ईयरबड्स और भारी डिस्काउंट!

09:39 AM Sep 26, 2024 IST
Advertisement

OnePlus Nord CE4 Lite 5G :  यदि आप एक सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो वनप्लस ने दिवाली सेल में एक शानदार मौका पेश किया है। कंपनी ने अपने पॉपुलर फोन, वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G, पर विशेष छूट और ऑफर्स की घोषणा की है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है, जबकि प्राइम मेंबर्स के लिए शॉपिंग 26 सितंबर से ही उपलब्ध होगी।

वनप्लस ने पेश किया दिवाली सेल में शानदार मौका

इस सेल के दौरान, ग्राहक नॉर्ड CE4 लाइट 5G को बेहद किफायती दाम पर खरीद सकते हैं। अगर आप चुनिंदा बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 2,000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिलेगी। इसके साथ ही, 3 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी दिया जाएगा। यह सभी ऑफर्स वनप्लस की वेबसाइट, अमेज़न, और रिलायंस डिजिटल, क्रोमा जैसे ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

जानें, क्या है ऑफर में खास

खास बात यह है कि फोन खरीदने पर 1,000 रुपये का स्पेशल प्राइज़ कूपन भी दिया जाएगा। और सबसे आकर्षक, ग्राहकों को वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 इयरफोन्स मुफ्त में मिलेंगे। सभी ऑफर्स को जोड़ने पर, ग्राहक इस स्मार्टफोन को केवल 16,999 रुपये में प्राप्त कर सकेंगे। जबकि इसका बेस वेरिएंट अमेज़न पर 19,999 रुपये में उपलब्ध है।

जान लें ये बेहतरीन फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G में 6.67-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो 2,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसका डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जिससे यूजर को एक स्मूद अनुभव मिलता है। एक्वा टच फीचर की मदद से, इसे गीले हाथों से भी आसानी से चलाया जा सकता है।

कैमरा : कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 प्राइमरी कैमरा शामिल है, जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

पावर बैकअप : पावर बैकअप के लिए, इस फोन में 5,500mAh की बैटरी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के विकल्प के साथ पेश किया गया है। यह फोन Android 14 पर आधारित OxygenOS 14.0 पर कार्य करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article