India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Flipkart पर बंपर ऑफर : Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन अब केवल 10,999 रुपये में!

07:22 AM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

Infinix Hot 50 5G : Infinix ने हाल ही में भारत में अपने नए 5G स्मार्टफोन, Hot 50 5G, को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये थी, लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर इसे 26 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस समय में, यह एक बेहतरीन ऑफर है, खासकर उन ग्राहकों के लिए जो बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं।

जानें, स्मार्टफोन की खासियतें

Infinix Hot 50 5G में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट है, जो इसे अच्छे गेमिंग अनुभव के लिए सक्षम बनाता है। फोन में 6.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 480 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित कंपनी के कस्टम यूआई पर काम करता है, जो यूजर्स को एक सहज अनुभव प्रदान करता है।

इस फोन में 8GB तक की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो, Hot 50 5G में ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा, 5000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग का विकल्प भी है, जो लंबे समय तक बैटरी लाइफ सुनिश्चित करता है।

फ्लिपकार्ट पर चल रही खास डील

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के अलावा कई अन्य डिवाइस पर भी बेहतरीन डील्स चल रही हैं। Infinix Hot 50 5G पर मिलने वाले डिस्काउंट के साथ, ग्राहक एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते हैं। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है, वहीं HDFC Bank क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक भी उपलब्ध है। इसके साथ ही, एक्सचेंज डिस्काउंट के तहत ग्राहक 8,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की विशेषताओं के साथ, Infinix Hot 50 5G एक आकर्षक विकल्प बन गया है, खासकर उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो अच्छे कैमरा, उच्च रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और सक्षम प्रोसेसर की तलाश में हैं। 10,999 रुपये की कीमत पर यह फोन न केवल किफायती है, बल्कि इसे एक शक्तिशाली गेमिंग और मल्टीटास्किंग डिवाइस के रूप में भी माना जा सकता है। अगर आप एक किफायती 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Infinix Hot 50 5G एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर चल रही इस विशेष डील का लाभ उठाकर, आप इस स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article