India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fire-Boltt Diamond स्मार्टवॉच लॉन्च,शानदार हेल्थ फीचर्स,कीमत भी बजट में

03:22 PM Oct 28, 2023 IST
Advertisement

भारत में लॉन्च हुआ Fire-Boltt का एक बिलकुल कमाल का स्मार्टवॉच जिसके लुक को आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। Fire-Boltt Diamond आपको केवल 4,999 रुपये में मिलती है। यह स्मार्टवॉच जितना देखने में बढ़िया है उतने ही बढ़िया इसके features है। यहाँ जाने इस स्मार्टवॉच की पूरी जानकारी इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

Fire-Boltt डायमंड में 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो हर वक़्त ऑन रहती है, इसका रेजोल्यूशन 466 x 466 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 75Hz है। आपको जानकर हैरानी होगी यह स्मार्टवॉच 120 अलग अलग वॉच फेस को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टवॉच में आपको मिलता है 4 जीबी स्टोरेज और कई हेल्थ संबंधी सेंसर जैसे की menstrual cycle , heart rate , sleep cycle ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग।


अगर इसके बैटरी की बात की जाये तो इसमें 260mAh की बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज हो जाने पर 4 घंटे तक बिना रुके चल सकती है। Fire-Boltt डायमंड ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है, जिसे सुचारु ढंग से चलने के लिए इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसमें 300 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, स्मार्ट नोटिफिकेशन और IP67 पानी और धूल प्रतिरोधी दिए गए है।

इसके कमाल के फीचर्स जानने के बाद अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे तो आपको बता दे इसकी बिक्री 25 अक्टूबर, 2023 से शुरू हो चुकी है , और ये Fire-Boltt की ऑफिसियल वेबसाइट और साथ ही अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है। यह बहुत सारे रंगो में मौजूद है , Rose Gold Premium, Gold Premiunm, Black Premium, Black Basic, Silver Basic और Silver Premium

Advertisement
Next Article