India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Flipkart Big Billion Day Sale : iPhone 15 Pro पर 20 हजार रुपये की शानदार छूट!

02:42 PM Sep 25, 2024 IST
Advertisement

iPhone 15 Pro :  Apple ने इस साल अपनी नई iPhone 16 सीरीज लॉन्च की है, जिसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपये से शुरू होती है। ऐसे में कई ग्राहक iPhone 15 सीरीज की ओर आकर्षित हो रहे हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो कम कीमत पर Apple का अनुभव लेना चाहते हैं। यदि आप भी iPhone 15 पर विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए ये जानकारी बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है।

iPhone 15 Pro पर 20 हजार रुपये की शानदार छूट

फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे सेल शुरू होने वाला है, जो प्लस मेंबर्स के लिए 26 सितंबर और बाकी सभी ग्राहकों के लिए 27 सितंबर से शुरू होगा। इस सेल में आपको iPhone 15 Pro को बेहद आकर्षक कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। हाल ही में फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 Pro का सेल प्राइस सामने आया है। वर्तमान में, इस फोन की कीमत 1,09,900 रुपये है, लेकिन सेल में आपको इसे केवल 89,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। इसमें आपको 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिससे फोन की कीमत 99,999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, ग्राहक और भी बचत कर सकते हैं बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के माध्यम से।  खास बात यह है कि Flipkart VIP ग्राहकों को अतिरिक्त 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

iPhone 15 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो यह मॉडल टाइटेनियम बॉडी के साथ आता है, जो इसे हल्का और अधिक टिकाऊ बनाता है। इसमें 6.1 इंच की सुपर Retina XDR डिस्प्ले है, जिसमें पतले बॉर्डर शामिल हैं। इसके अलावा, iPhone 15 Pro A17 Pro प्रोसेसर से लैस है, जो इसे प्रदर्शन के मामले में बेहद सक्षम बनाता है। इस फोन में 48MP का मेन कैमरा है, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

इस सेल का लाभ उठाकर आप iPhone 15 Pro को एक शानदार कीमत पर अपने पास ला सकते हैं। यदि आप Apple के उत्पाद का अनुभव लेना चाहते हैं, तो यह एक सुनहरा अवसर है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में भाग लेकर, आप इस बेहतरीन डिवाइस को घर ला सकते हैं और अपनी टेक्नोलॉजी को अपग्रेड कर सकते हैं। तो, तैयार रहें और 26 या 27 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर जाएं। iPhone 15 Pro की सीमित अवधि के इस ऑफर का लाभ उठाने का मौका न गंवाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article