India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Flipkart पर बेस्ट डील, आधी कीमत में मिल रहा है Samsung Galaxy S23 FE

10:00 AM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

Flipkart Sale: Samsung Galaxy S23 के दाम में बड़ी गिरावट हुई है। Flipkart अपने करोड़ों ग्राहकों को इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। अभी इस स्मार्टफोन के दाम करीब-करीब 50 हजार रुपये तक कम हो चुके हैं।

Samsung Galaxy S23 FE पर ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही Big Shopping Utsav 2024 सेल पर स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से सैमसंग के अफोर्डेबल प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE पर गजब डील ऑफर की जा रही है।

Samsung Galaxy S23 FE ऑफर्स

Flipkart पर Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को फिलहाल 29,249 रुपये की इफैक्टिव कीमत में खरीदा जा सकता है। सैमसंग ने इस फोन को भारत में पिछले साल 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। अब कंपनी के इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 30 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE की खूबियां

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन में 6.3-इंच का FHD OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सैमसंग के इस फोन में Exynos 2200 चिपसेट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी के साथ 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में Wi-Fi, GPS, NFC, और Bluetooth 5.3 का सपोर्ट दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article