India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Motorola पर मिलेगी तगड़ी छूट, यहां चल रही है सेल

09:22 AM Feb 25, 2024 IST
Advertisement

Flipkart Sale: अगर आप Motorola के fan हैं और कोई नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं, तो flipkart आपके लिए एक धमाकेदार डील लेकर आया है। सेल में ग्राहक मोटो के फोन को 6000 रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं।

Highlights

Flipkart लाया बेस्ट डील

Flipkart पर मंथ-एंड मोबाइल फेस्ट सेल चल रही है, जिसमें ग्राहकों को फोन पर बढ़ियां डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल की शुरुआत 23 फरवरी से हो चुकि है और इसका आखिरी दिन 29 फरवरी है। सेल में ग्राहक ब्रांडेड मोबाइल पर बड़े ऑफर्स का फायदा पा सकते हैं। ग्राहक यहां से Motorola Edge 40 Neo को 27,999 रुपये के बजाए 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी कि इस फोन पर ग्राहक पूरे 6 हज़ार रुपये की बचत कर सकते हैं। खास बात ये है कि ग्राहकों को इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

Motorola Edge 40 Neo की खूबियां

इस फोन की सबसे खास बात इसका 144Hz 10 बिट कर्व्ड स्क्रीन है। इसके अलावा देखने में भी ये फोन काफी खूबसूरत लगता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

फुल HD रेजोलूशन

फीचर्स की बात करें तो एज 40 नियो में फुल HD रेजोलूशन के साथ 6.55-इंच का 10-बिट pOLED डिस्प्ले और 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है। प्रोसेसिंग पावर के मामले में, फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC से लैस है, जो 6nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है।

यह फोन मीडियाटेक के इस चिपसेट को पेश करने वाला दुनिया का पहला फोन है। कैमरे के तौर पर मोटोरोला एज 40 नियो में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, और ये OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का सेंसर प्रदान करता है, और फिर इसमें 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल स्नैपर है, जो मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी के लिए भी सपोर्ट करता है।

बैटरी भी है दमदार

सेल्फी और वीडियो-कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, और ये 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि ये 15 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है।

मोटोरोला का दावा है कि एज 40 नियो IP68 रेटिंग वाला दुनिया का सबसे हल्का फोन है। फोन की मोटाई 7.89mm है और इसका वजन लगभग 172 ग्राम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article