India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Google Fitbit Ace LTE : बच्चों के मनोरंजन और सेफ्टी की टेंशन होगी खत्म, Google ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच

08:08 AM Jun 03, 2024 IST
Google Fitbit Ace LTE
Advertisement

Google Fitbit Ace LTE : बच्चों के मनोरंजन और सेफ्टी का ध्यान रखते हुए Google की सहायक कंपनी Fitbit ने खासतौर पर बच्चों के लिए डिजाइन नई स्मार्टवॉच Google Fitbit Ace LTE पेश की है। बात करें इसके फीचर्स की तो इस वॉच को 7 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों की जरूरतों को पूरा करने, इंटरैक्टिव गेम के जरिए फिजिकल एक्टिविटी (Gadgets) को बढ़ावा देने और रियल टाइम लोकेशन के साथ सेफ्टी तय करने के लिए तैयार किया गया है।

Highlights 

Google Fitbit Ace LTE  का फीचर्स

Google Fitbit Ace LTE

Google की सहायक कंपनी Fitbit ने खासतौर पर बच्चों के लिए डिजाइन नई स्मार्टवॉच Google Fitbit Ace LTE पेश की है। इस वॉच को 7 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों की जरूरतों को पूरा करने, इंटरैक्टिव गेम (Google Fitbit Ace LTE) के जरिए फिजिकल एक्टिविटी को बढ़ावा देने और रियल टाइम लोकेशन के साथ सेफ्टी तय करने के लिए तैयार किया गया है।

जानिए Google Fitbit Ace LTE की कीमत

Google Fitbit Ace LTE

Google Fitbit Ace LTE की कीमत $229.95 यानि लगभग 19,181 रुपये है। यह वर्तमान में गूगल स्टोर और अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी उपलब्धता 5 जून से शुरू होगी। वॉच दो कलर ऑप्शन में आती है, जिसमें (Google Fitbit Ace LTE) स्पाइसी और माइल्ड जैसे अलग-अलग थीम वाले बैंड के साथ बंडल किया गया है। Fitbit Ace LTE को सेल्युलर कनेक्टिविटी, गेम्स लाइब्रेरी के साथ फिटबिट आर्केड एक्सेस और नए कंटेंट के साथ सॉफ्टवेयर अपडेट जैसे फीचर्स के लिए Fitbit Ace Pass की मेंबरशिप की जरूरत होती है। Fitbit Ace Pass ग्राहकों के लिए $9.99 यानि लगभग 833.34 रुपये के मंथली चार्ज या $119.99 यानि लगभग 10,009 रुपये की वार्षिक मेंबरशिप पर उपलब्ध है, जिसमें एक फ्री कलेक्टेबल बैंड भी शामिल है।

स्नैपड्रैगन W5 प्रोसेसर से है लैस

Google Fitbit Ace LTE

Google Fitbit Ace LTE में 333 पीपीआई के रेजॉल्यूशन के साथ 41.04 x 44.89 मिमी OLED डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट करती है। वॉच की बॉडी स्टेनलेस स्टील और रिसाइकल प्लास्टिक मैटेरियल से लैस है। इसका वजन लगभग 28.03 ग्राम है। Fitbit Ace LTE क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 प्रोसेसर से लैस है। यह वेयर ओएस पर काम करता है, हालांकि इसमें गूगल प्ले स्टोर और थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के लिए सपोर्ट की कमी है। वॉच में 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दी गई है। यह 328mAh की बैटरी से लैस है जो फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। सिर्फ 30 मिनट में 60 प्रतिशत चार्ज और लगभग 70 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है।

बच्चों के फिजिकल एक्टिविटी और मनोरंजन में करें आवेदन

Google Fitbit Ace LTE

स्मार्टवॉच स्टैंडअलोन LTE कनेक्टिविटी प्रदान करती है, जो Google Fi/T-Mobile के साथ मौजूदा साझेदारी के जरिए काम करती है। अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और जीपीएस/जीएनएसएस शामिल हैं। यह वॉच 50 मीटर तक पानी सुरक्षित रह सकती है। Fitbit Ace LTE फिटबिट ऐप के जरिए लोकेशन ट्रैकिंग के साथ सेफ्टी प्रदान करती है, जिससे बच्चे का लोकेशन डाटा सिर्फ 24 घंटों के लिए स्टोरे किया जा सकता है। Fitbit Ace LTE बच्चों के लिए फिजिकल एक्टिविटी को मनोरंजक और आकर्षक बनाने को प्राथमिकता देता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article