India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Ace 3 सीरीज की पहली झलक आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

12:14 PM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

OnePlus Ace 3: चाइनीज मार्केट में जल्द ही OnePlus Ace 3 सीरीज लॉन्च होने वाली है। सीरीज के लॉन्च होने से पहले कंपनी ने सीरीज का एक टीजर जारी किया है। जिसमें फोन की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल देखने को मिल रही है। इसके लिए 4 जनवरी को चाइना में एक इवेंट आयोजित किया जाएगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

OnePlus Ace 3 में तीन कलर ऑप्शन्स

इस सीरीज को कंपनी 4 जनवरी को चाइना में अनाउंस करने वाली है। जबकि वैश्विक स्तर पर इसे 23 जनवरी को लाया जाएगा। इसके लिए अगले हफ्ते एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। बता दें, ये फोन वनप्लस 12R का ही रिब्रांड वर्जन होने वाला है। इस फोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन्स के साथ लेकर आने वाली है। जिसमें स्टार ब्लैक, मून सी ब्लू और सेंड गोल्ड शामिल हैं। कंपनी के द्वारा जारी किए गए पोस्टर से पता चलता है कि इसमें रैन टच डिस्प्ले प्रदान किया जाएगा। इसमें ProXDR सपोर्ट के साथ फोटोन मेट्रिक्स डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह डिस्प्ले यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करेगी।

OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशन

`देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article