India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Google Pixel 8a चार अलग वर्जन में होगा लॉन्च

10:41 AM Mar 20, 2024 IST
Advertisement

Google Pixel 8a: गूगल के अपकमिंग फोन का इंतजार हर किसी को है। हम बात कर रहे हैं Google Pixel 8a के बारे में, जो कि जल्द ही मार्केट में एंट्री करने जा रहा है। इस फोन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, गूगल नए पिक्सल डिवाइस को चार अलग वर्जन में ला सकता है। कंपनी ने हाल ही में चार डिवाइस मॉडल के अप्रूवल के लिए अप्लाई भी किया है। इन डिवाइस का मॉडल नंबर G8HHN GKV4X G6GPR और G576D बताया जा रहा है। आइए इस बारे मे जान लेते हैं।

Google Pixel 8a के चार वर्जन

दरअसल, रेंडर्स की मानें तो गूगल ने हाल ही में चार डिवाइस मॉडल के अप्रूवल के लिए अप्लाई किया है। इन डिवाइस का मॉडल नंबर G8HHN, GKV4X, G6GPR, और G576D बताया जा रहा है। इन मॉडल के लिए कंपनी ने एफसीसी यानी फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन को अप्रूवल के लिए अप्लाई किया है।

वहीं दूसरी, ओर Google Pixel 8a के रिटेल बॉक्स की जानकारियां भी पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर हैं। इस बॉक्स में G6GPR मॉडल नंबर होने की जानकारी है। इस मॉडल को कंपनी फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन से अप्रूव करवा चुकी है।

इसलिए पेश होंगे 4 मॉडल

गूगल अलग-अलग मार्केट के लिए हार्डवेयर की जरूरतों को देखते हुए अलग फोन मॉडल को पेश करता है। मालूम हो सस्ते पिक्सल डिवाइस के पिछले दो जनरेशन बीते साल मई में पेश किए गए थे। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि Pixel 8a आने वाले महीनों में पेश किया जाएगा।

Google Pixel 8a: के स्पेसिफिकेशन(संभावित)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article