India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जल्द लॉन्च होगा HMD Atlas स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स, मिलेगी 5500mAh बैटरी

07:58 AM Jun 13, 2024 IST
HMD Atlas
Advertisement

HMD Atlas : HMD जल्द ही अपनी लाइन-अप में एक मिड-रेंज स्मार्टफोन (Gadgets) लाने की तैयारी कर रही है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में कई एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पेश किए, जिसमें यूएस मार्केट के लिए HMD Pulse ट्रायो और HMD Vibe शामिल हैं। HMD Atlas नाम वाले फोन में FHD डिस्प्ले और एक बड़ी बैटरी होगी। इसके (HMD Atlas) साथ ही इस फोन में दमदार फीचर्स शामिल किए गए।

Highlights

इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी
HMD Atlas में 6.64 इंच की IPS LCD डिस्प्ले होगी
फोन में Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर भी मिलेगा
HMD Atlas में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है

जानिए HMD Atlas की कीमत

HMD Atlas

HMD Atlas की कीमत $240 (लगभग 20,038 रुपये) होने की उम्मीद है। यह प्रदान की गई फोटो में ऑलिव ग्रीन कलर में नजर आता है। आपको बता दें कि एचएमडी वाइब की कीमत 150 डॉलर है, लेकिन यह काफी कम कीमत वाला मॉडल है। वाइब की तरह एटलस (HMD Atlas) को सिर्फ अमेरिका के लिए तैयार किया गया है। अन्य फोन HMD Skyline है, जो Lumia फोन जैसा दिखता है।

HMD Atlas के फीचर्स

HMD Atlas

HMD Atlas में 6.64 इंच की IPS LCD डिस्प्ले होगी, जिसका FHD रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले में एक पंच होल कटआउट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसमें Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी, जिसे माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन (HMD Atlas) 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई 5 (AC), ब्लूटूथ 5.1 और एनएफसी का सपोर्ट करेगा। @smashx_60 के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा।

धांसू होगा कैमरा

कैमरा सेटअप (HMD Atlas) की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और एक डेप्थ सेंसर होगा। हाई रेजॉल्यूशन डिस्प्ले के अलावा एक बेसिक अल्ट्रा वाइड कैमरा भी Atlas को अन्य HMD मॉडल से अलग बनाता है। इस फोन में कथित तौर पर क्विकचार्ज 4.0 के साथ 5,500mAh की बैटरी होगी, हालांकि चार्जिंग स्पीड का खुलासा नहीं है। QC4.0 पुरानी QC3.0 टेक्नोलॉजी और USB पावर डिलीवरी का कॉम्बिनेशन है। डाइमेंशन की बात करें तो फोन की लंबाई 163 मिमी, चौड़ाई 75 मिमी, मोटाई 8.75 मिमी और 210 ग्राम होगा।

5,000mAh की बैटरी से लैस

अगर HMD अभी भी Nokia ब्रांडिंग का इस्तेमाल कर रहा होता, तो यह Nokia G400 का अपग्रेड हो सकता था। इसमें (HMD Atlas) 6.58 इंच की FHD IPS LCD डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 480 प्लस प्रोसेसर है। यह स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरे से लैस है। वहीं 20W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है। @smashx_60 के अनुसार, HMD अन्य डिवाइसेज पर भी काम कर रहा है जिसमें बजट 5G मॉडल HMD Ridge और HMD Waylay और हाई से मिड-रेंज 5G मॉडल HMD Xenon, HMD Skyline शामिल होंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article