India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

HMD जल्द लांच करेगा धांसू कैमरा वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन, नए फीचर्स के साथ सेल्फ रिपेयरिंग सुविधा

07:10 AM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

 HMD Moon Knigh: HMD जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। HMD Global एक नया फ्लैगशिप HMD Moon Knight स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसमें पावरफुल फीचर्स होंगे। कंपनी इस फोन को प्रीमियम यूजर्स के लिए डिजाइन कर रही है। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम HMD Moon Knight है। HMD के यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

HMD लॉन्च करेगा अपना सबसे धांसू कैमरा फोन

HMD Moon Knight: एचएमडी ग्लोबल लगातार अपने नए बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। अब, कहा जा रहा है कि कंपनी एक पावरफुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो दमदार फीचर्स से लैस होगा। लीक की माने तो एचएमडी की आने वाले फ्लैगशिप फोन का नाम HMD Moon Knight होगा, जिसे जल्द लॉन्च होने की बात कही जा रही है। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन लीक में इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने हैं। तो आइए इस डिवाइस से बारे में अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

HMD Moon Knight के स्पेसिफिकेशन्स

एचएमडी Moon Knight स्मार्टफोन का मॉडल नंबर "TA-1691" बताया जा रहा है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट से लैस हो सकता है। जिसका मतलब है कि आपको इस फोन में हाई परफॉर्मेंस मिलेगा। HMD Moon Knight में FHD pOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। इससे यूजर्स को बेहद स्मूद और क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन के पीछे क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें टेलीफोटो सेंसर भी शामिल हो सकता है, जिससे दूर की फोटोज को भी शानदार क्वालिटी के साथ कैप्चर किया जा सकता है।

HMD Moon Knight के संभावित फीचर्स

एचएमडी Moon Knight स्मार्टफोन का मॉडल नंबर "TA-1691" बताया जा रहा है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट से लैस हो सकता है। जिसका मतलब है कि आपको इस फोन में हाई परफॉर्मेंस मिलेगा। फोन में POGO Pin कनेक्टर भी होने की संभावना है, जो कि मॉड्यूलर एक्सेसरीज जैसे HMD Fusion के सपोर्ट का संकेत देता है। अन्य खासियतों में इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट, स्टीरियो स्पीकर्स, और एल्युमिनियम फ्रेम शामिल हो सकते हैं, जो इसे और भी आकर्षक बना देंगे।

HMD Moon Knight के Display

HMD Moon Knight में FHD pOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। इससे यूजर्स को बेहद स्मूद और क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन के पीछे क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें टेलीफोटो सेंसर भी शामिल हो सकता है, जिससे दूर की फोटोज को भी शानदार क्वालिटी के साथ कैप्चर किया जा सकता है।

जल्द हो सकता है लॉन्च

यह स्मार्टफोन अपने डिजाइन और फीचर्स से प्रीमियम यूजर्स को आकर्षित करेगा। हालांकि लॉन्च की तारीख की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है।

Advertisement
Next Article