India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Honor 200 Lite 5G : ट्रिपल कैमरा और 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ जल्द भारत में होगा लाॅन्च

10:44 AM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

Honor 200 Lite 5G : ऑनर ने अपने नए स्मार्टफोन Honor 200 Lite 5G के भारत लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। यह फोन 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। अमेज़न पर लिस्ट किए गए टीज़र से पता चला है कि इस फोन की डिज़ाइन और फीचर्स काफी आकर्षक और एडवांस्ड हैं। Honor 200 Lite 5G का डिज़ाइन काफी स्लीक और हल्का है, जिसकी मोटाई 6.78mm और वजन 166g है। इसे तीन शानदार रंगों में पेश किया जाएगा, स्टारी ब्लू, सियान लेक, और मिडलाइन ब्लैक। यह फोन अपने डिजाइन के साथ-साथ शानदार कैमरा सेटअप के लिए भी चर्चा में है।

Highlight : 

Honor 200 Lite 5G जल्द भारत में होगा लाॅन्च

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर होगा, जो f/1.75 अपर्चर के साथ आएगा। इसके साथ ही डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस भी होगा, जो f/2.2 और f/2.4 अपर्चर के साथ काम करेंगे। फ्रंट कैमरा में 50 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस दिया गया है, जो पोर्ट्रेट फोटोग्राफी में बेहतर प्रदर्शन करेगा।

जानें, Honor 200 Lite 5G की खासियत

Honor 200 Lite 5G का डिस्प्ले 6.7 इंच का फुल HD AMOLED होगा, जो बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करेगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित मैजिक OS 8 पर काम करेगा, जो लेटेस्ट सॉफ्टवेयर परफॉर्मेंस का वादा करता है। इसके अलावा, फोन को SGS की 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस रेटिंग मिली है, जो इसके टिकाऊपन को दर्शाती है। फोनों की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इस फोन को पहले ही कुछ ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च किया जा चुका है

पावर के लिए, इस फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी जो 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके प्रोसेसर में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 शामिल है, जो स्मार्टफोन की उच्च प्रदर्शन क्षमता को सुनिश्चित करेगा। इस फोन को पहले ही कुछ ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च किया जा चुका है, और वहां के मॉडल के फीचर्स से उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी यही फीचर्स उपलब्ध होंगे। Honor 200 Lite 5G एक प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन के साथ आने वाला स्मार्टफोन है, जो भारतीय बाजार में अपने कैमरा और प्रदर्शन के लिए चर्चा में रहेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article