India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Honor 200 Lite 5G : 50MP सेल्फी कैमरा के साथ बाजार में जल्द मचाएगा धमाल

07:25 AM Sep 23, 2024 IST
Advertisement

Honor 200 Lite 5G : अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं और एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आपके लिए Honor ने एक खास फोन पेश किया है। Honor 200 Lite 5G को 27 सितंबर को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जहां ग्राहकों को इसे खास ऑफर पर खरीदने का मौका मिलेगा।

Highlight : 

Honor 200 Lite 5G जल्द बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

इस नए फोन की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है, और इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जो खासतौर पर हाई-क्वालिटी सेल्फी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके साथ ही, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है।

जानें, खास फीचर्स के बारें में

Honor 200 Lite 5G में 6.7 इंच का फुल HD AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोलूशन 2,412 x 1,080 पिक्सल है। इसकी स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 2,000 निट्स है, जो इसे हर रोशनी में स्पष्ट देखने की सुविधा देती है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 चिपसेट है, जिसे 8GB रैम और वर्चुअल रैम एक्सपैंडेबल ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इसमें 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध है, जिससे आपको अपनी फोटोज़ और एप्लिकेशन्स के लिए पर्याप्त जगह मिलेगी।

बैटरी : इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 35W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। इसकी 5G कनेक्टिविटी, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और SGS 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

विशेष डिस्काउंट

फोन की कीमत 17,999 रुपये है, लेकिन अगर आप SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 2,000 रुपये का खास डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद, इस फोन की कीमत केवल 15,999 रुपये रह जाएगी।

तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध

Honor 200 Lite 5G तीन कलर ऑप्शन—सियान लेक, मिडनाइट ब्लैक और स्टाररी ब्लू में उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे 27 सितंबर से अमेज़न, Honor की वेबसाइट और देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे।

बता दें कि, इस फोन के साथ, Honor ने एक ऐसा विकल्प पेश किया है जो न केवल कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देता है, बल्कि सेल्फी प्रेमियों के लिए भी एकदम उपयुक्त है। अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन खोज रहे हैं जो आपके बजट में हो और शानदार कैमरा क्वालिटी पेश करे, तो Honor 200 Lite 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article