India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Honor: मार्केट में लॉन्च हुआ सबसे धांसू टैबलेट, फोन से भी सस्ते कीमत और साथ शानदार फीचर

07:30 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

Honor Pad X8a: Honor ने मार्केट में अपना सबसे धाकड़ टैबलेट लॉन्च कर दी है। जो फोन से भी सस्ती और शानदार फीचर उपलब्ध करा रहा है। इस टैबलेट का नाम Honor Pad X8a है। इस टैबलेट ने लॉन्च होने के बाद मार्केट में तहलका मचा दिया है। जिसको लेकर लोग काफी उत्सुक भी दिख रहे हैं।

Highlights

यदि आप कम दाम में अच्छा और बड़ा स्क्रीन वाला टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Honor ने भारतीय बाजार में कम दाम वाला दमदार टैबलेट लाया है। एक ऐसा टैबलेट जो लोगो को अधिक पसंद आ रहा। इसके जबरदस्त तकनीक और आकर्षक look लोगों को आकर्षित कर रही है। नीचे इस फोन की सभी आवश्यक जानकारी दी गई है।

Honor Pad X8a की Features और Specifications

दिग्गज टेक कंपनी ऑनर ने इंडियन मार्केट में अपना नया टैबलेट Honor Pad X8a को लॉन्च कर दिया है। अगर आप कम रेंज में दमदार फीचर वाला टैबलेट लेना चाहते हैं तो Honor Pad X8a एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। सस्ते दाम में आने के बावजूद Honor Pad X8a में बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें आपको 11 इंच की पॉवरफुल डिस्प्ले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 1200x1920 है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

Storage & Processor

आपके लाइफ में यह टैबलेट आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ आपका भरोसा जीतने वाला है। Honor Pad X8a में कंपनी 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी है। प्रोसेसर की बात करें तो इसे क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस किया गया है। Honor Pad X8a को पॉवर देने के लिए इसमें 8300mAh की बैटरी दी गई है जो कि आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 14 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम दे सकती है।

Software

यह टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स Honor Pad X8a एंड्रॉइड 14 पर रन करता है। एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें क्वाड स्पीकर दिए हैं। ऑनर ने इसमें कनेक्टिवीटी के WiFi का सपोर्ट दिया है। इसमें आपको सिम कॉर्ड स्लाट नहीं मिलता।

Honor Pad X8a की कीमत

ऑनर ने Honor Pad X8a को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत एक बजट स्मार्टफोन के बराबर रखी है। इसे आप सिर्फ 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी सेल भारत में 8 सितंबर से शुरू होगी। ऑनर ग्राहकों को एक शानदार ऑफर भी इसमें दे रही है। Honor Pad X8a के साथ यूजर्स को फ्लिप कवर पूरी तरह से फ्री मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article