India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Honor जल्द लॉन्च करेगा अपन नया स्मार्टफोन, शानदार फीचर के साथ DSLR कैमरा

07:20 AM Sep 14, 2024 IST
Advertisement

Honor 200 Lite 5G: Honor जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम Honor 200 Lite 5G है। Motorola के यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

Honor का एक शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन आईफोन को टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में  लांच करने की तैयारी किया जा रहा है अभी आज रिपोर्ट के अनुसार नीचे बताया गया कि यह फोन में क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे कब लॉन्च होगा कितनी कीमत हो सकती है बताया जा रहा है कि इस मोबाइल में लंबी बैटरी फास्ट चार्जिंग डीएसएलआर के जैसा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है तो चलिए जानते हैं !

Honor 200 Lite 5G की Specifications

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो HONOR 200 Lite में AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी जो कि 3240Hz PWM डिमिंग का सपोर्ट करती है। कंपनी ने कहा कि HONOR 200 Lite की मोटाई 6.78 मिमी और इसका वजन 166 ग्राम है। यह डिवाइस एसजीएस 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस है, जिससे डेली की टूट-फूट और अचानक गिरने से बचाव होता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पर बेस्ड Magic OS 8.0 पर काम करेगा।

Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको 108MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा आपको 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा, जिसमें AI वाइड-एंगल सेल्फी फंक्शनेलिटी है जो ग्रुप सेल्फी के लिए 90° फील्ड ऑफ व्यू (FOV) में एडजेस्ट होती है, जिससे यह पता चलता है कि हर कोई फ्रेम में फिट बैठता है। इसमें सेल्फी लाइट भी शामिल है।

Honor 200 Lite 5G की कीमत

आपको बता दे कि इस फोन के कीमत को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल रूप से जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 25 से 30 हजार तक हो सकता है। बाकि वास्तविक जानकारी अभी नहीं दी गई है।

कब होगा लॉन्च

आपको बता दे कि यह फोन भारतीय बाजार में 19 सितंबर को पेश किया जाएगा, जिसे आप Amazon और Honor के ई-स्टोर से खरीद सकेंगे। फोन लॉन्च के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन फरवरी या मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है।

ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर HONOR 200 Lite की माइक्रोसाइट लाइव हुई है। HONOR 200 Lite कलर ऑप्शन के मामले में स्टाररी ब्लू, सियान लेक और मिडनाइट ब्लैक में आएगा। HONOR 200 Lite लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स साइट Amazon, explorehonor.com और मेनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। अगले हफ्ते HONOR 200 Lite लॉन्च होने पर कीमत का पता चल जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article