India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Honor X9b 5G की भारतीय बाजार में एंट्री, मैसिव मेमोरी से लैस होगा फोन

12:37 PM Feb 15, 2024 IST
Advertisement

टेक कंपनी ऑनर आज अपना शानदार स्मार्टफोन Honor X9b फोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का ये फोन तगड़े फीचर्स से लैस है, इसमें सभी तरह की एडवांस खूबियां हैं। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने फोन के कुछ जबरदस्त फीचर्स से पर्दा हटा दिया है। आइए Honor X9b के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

मैजिकल परफोर्मेंस वाला होगा फोन

कंपनी ऑनर के नए फोन को Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ ला रही है। इस प्रोसेसर के साथ फोन का इस्तेमाल मैजकिल परफोर्मेंस के साथ किया जा सकेगा।

इमेज कैपेबिलिटी भी होगी स्ट्रॉन्ग

ऑनर का यह फोन 108MP कैमरा के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का यह फोन स्ट्रॉन्ग इमेज कैपेबिलिटी के साथ लाया जा रहा है। फोन के साथ बढ़िया जूम क्वालिटी एक्सपीरियंस कर सकेंगे।

एंटी ड्रॉप डिस्प्ले से लैस है फोन

ऑनर का दावा है कि फोन को टूटने से गिरने पर एक एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन देने के लिए एंटी- ड्रॉप डिस्प्ले के साथ लाया गया है। जो कि एक एक्सक्लूसिव टेक्नोलॉजी होगी। फोन को हार्डकोर कर्व्ड स्क्रीन के साथ लाया जा रहा है।

जबरदस्त बैटरी लाइफ

फोन को कंपनी एक बड़ी बैटरी के साथ ला रही है। 5800mAh बैटरी के साथ कंपनी का दावा है कि फोन एक हफ्ते में दो बार ही चार्ज करने जरूरत होगी। फोन में अल्ट्रा लॉन्ग और स्लिम बैटरी दी जा रही है।

मैसिव मेमोरी से लैस होगा फोन

Honor X9b फोन 16GB तक रैम के साथ लाया जा रहा है। दरअसल, कंपनी इस फोन को 5GB ऑनर रैम टर्बो फीचर के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन को 256GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article