India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Huawei का ‘दमदार’ टैब हुआ लॉन्‍च, पावरफुल बैटरी, सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ बेहतरीन फीचर

07:10 AM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

Huawei MatePad Pro 12.2: Huawei एक बार फिर से अपना दबदबा कायम करने के लिए जबरदस्त टैब लॉन्च किया है। जानकारी के मुताबिक ये काफी सस्ता है जिसे आप भी आसानी से खरीद सकते है। इस टैब में डुअल लेयर OLED डिस्‍प्‍ले मिलता है। डिजिटल पेंटिंग के लिए खास ऐप इसमें मौजूद है।

Highlights

Huawei का ‘दमदार’ टैब हुआ लॉन्‍च

Huawei ने मार्केट में अपमा नया टैबलेट Huawei MatePad Pro 12.2 लॉन्‍च कर दिया गया है। Huawei का यह एक फ्लैगशिप डिवाइस है, जिसे खास तौर पर क्र‍िएटर्स के लिए बनाया गया है। इस टैब में डुअल लेयर OLED डिस्‍प्‍ले मिलता है। डिजिटल पेंटिंग के लिए खास ऐप इसमें मौजूद है। इसके अलावा 12 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया है, ताकि लोगों को एक बड़ी स्‍क्रीन मिल पाए। इसकी बैटरी बहुत पावरफुल 10 हजार mAh की है, जो 100 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Huawei MatePad Pro 12.2 के वास्तविक कीमत

Huawei MatePad Pro 12.2 की शुरुआती कीमत 12GB 256GB मॉडल के लिए 50,487 रुपये है। जबकि 16GB 1TB मॉडल को लगभग 97,452 रूपया है। अपर वेरिएंट के साथ पेन-कीबोर्ड भी मिलता है। इस तब के लिए Pre-orders आज से शुरू हो गए हैं। 13 अगस्‍त से सेल की जाएगी। यह टैब 3 कलर्स- Flowing Gold, Yuan White and Inkstone Black में आता है।

Huawei MatePad Pro 12.2 के features और Specifications

Huawei MatePad Pro 12.2 को लेकर दावा है कि यह चीनी मार्केट में उपलब्‍ध सबसे कम वजन वाला 12 इंच का टैबलेट है। इसके बैक को ग्‍लास और फाइबर से बनाया गया है, जिससे डिवाइस मजबूत और लाइटवेट बनी है।

Huawei कंपनी के अनुसार इस टैबलेट में मौजूद डिस्‍प्‍ले अबतक का सबसे एडवांस्‍ड डिस्‍प्‍ले है। इसमें OLED पैनल की डबल लेयर है। 2.8K रेजॉलूशन मिलता है और पीक ब्राइटनैस 2000 निट्स तक है। दावा है कि डिस्‍प्‍ले में इस्‍तेमाल की गई टेक्‍नॉलजी, ब्राइट कंडीशंस में भी स्‍क्रीन को चमकाती है, जिससे कंटेंट देखने या मल्‍टीटास्किंग करने में रुकावट नहीं आती।

RAM & ROM

टैब में Huawei ने खुद का बनाया किरिन 9010W प्रोसेसर लगाया गया है। साथ में 16GB तक रैम है। बैटरी 10 हजार mAh है, जो 100 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस टैब में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा, 13 एमपी का बैक कैमरा दिया गया है। टैब में 8 स्‍पीकर्स लगे हैं, जिससे दमदार साउंड जनरेट होने की बात कही गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article