India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हुवावे का नया Huawei Mate XT : दुनिया का पहला तीन-फोल्ड फोन, लग्जरी डिजाइन और 1TB स्टोरेज के साथ

07:39 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

Huawei Mate XT :  हुवावे ने स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी में एक नया अध्याय जोड़ते हुए दुनिया का पहला ट्रायो-फोल्ड फोन लॉन्च किया है। Huawei Mate XT, जो अपने तीन-फोल्ड डिज़ाइन के साथ एक अनोखा अनुभव पेश करता है, अब तक का सबसे अलग और शानदार मोबाइल डिवाइस माना जा रहा है। Huawei Mate XT के अनोखे डिज़ाइन और अत्याधुनिक फीचर्स के साथ, यह फोन स्मार्टफोन उद्योग में एक नई दिशा देने के लिए तैयार है।

Highlight : 

हुवावे ने पहला ट्रायो-फोल्ड फोन किया लॉन्च

इस फोन का डिज़ाइन और लुक अत्यंत आकर्षक है, जो न केवल फोल्डेबल फोन के क्षेत्र में एक नया मानक स्थापित करता है, बल्कि इसके डिस्प्ले की गुणवत्ता भी बेहद उन्नत है। Huawei Mate XT में 10.3 इंच का फोल्डेबल OLED डिस्प्ले है, जो पूरी तरह से खुलने पर एक बड़ा और प्रीमियम स्क्रीन अनुभव प्रदान करता है। इसका ट्रिपल-फोल्डेबल डिज़ाइन डिवाइस को Z-शेप में दो हिंजों का उपयोग करके मोड़ने की सुविधा देता है, जिससे यूज़र्स तीन अलग-अलग डिस्प्ले एरिया का आनंद ले सकते हैं और जरूरत के अनुसार स्क्रीन को आधा भी अनफोल्ड कर सकते हैं।

Huawei Mate XT में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम शामिल

कैमरा सेटअप की बात करें तो Huawei Mate XT में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 12-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल है, जो 5.5x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आता है। यह कैमरा सेटअप फोटोग्राफी के शौक़ीनों को उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा प्रदान करता है। फोन की अन्य विशेषताओं में 16GB रैम, 256GB, 512GB, और 1TB स्टोरेज ऑप्शन शामिल हैं। पावर के लिए इसमें 5600mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के चिपसेट की पूरी जानकारी साझा नहीं की है।

यह फोन डार्क ब्लैक और रुई रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध

Huawei Mate XT की कीमत 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए CNY 19,999 (लगभग 2,35,900 रुपये) से शुरू होती है। इसके 512GB और 1TB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत क्रमशः CNY 21,999 (लगभग 2,59,500 रुपये) और CNY 23,999 (लगभग 2,83,100 रुपये) है। यह फोन डार्क ब्लैक और रुई रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा और इसकी बिक्री 20 सितंबर से चीन में शुरू होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article