India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Infinix Note 40 series: दमदार प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

09:39 AM Jan 20, 2024 IST
Advertisement

(Infinix Note 40 series)  पिछले कुछ सालों से भारत समेत पूरी दुनिया में इनफिनिक्स ने बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और काफी लोकप्रियता हासिल की है। कंपनी की नोट सीरीज के फोन काफी पसंद किए जाते हैं। अब कंपनी इस सीरीज का नया संस्करण, Infinix Note 40, लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। अब इस फोन को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस पर भी मॉडल नंबर X6853 और X6850 के साथ स्पॉट किया गया है। इस डेटाबेस में स्पॉट करने के बाद इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां पता चली हैं।

स्पेसिफिकेशन्स (Infinix Note 40 series) 

(Infinix Note 40 series) : दमदार प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

 कंपनी ने बजट और मिडरेंज सेगमेंट में कई शानदार फोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपनी नोट सीरीज के नए फोन Infinix Note 40 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द लॉन्च करेगी।

फीचर्स (Infinix Note 40 series)

इनफिनिक्स नोट 40 में 45W का वायर्ड और 5W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन में दमदार प्रोसेसर, अच्छी स्क्रीन और कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके अलावा, फोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा रहा है, जो इसकी एक बड़ी खासियत है।

कैमरा (Infinix Note 40 series) 

इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी 

इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यह बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत और उपलब्धता

इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article