India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Infinix Zero 40 5G : 108MP कैमरा और 24GB रैम के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च

07:30 AM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

Infinix Zero 40 5G : Infinix के नए स्मार्टफोन Zero 40 5G को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन की संभावित लॉन्च डेट और फीचर्स की जानकारी दी गई है। इस रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Zero 40 5G को भारत में 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और इसे फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Infinix Zero 40 5G जल्द भारत में होगा लाॅन्च

ग्लोबली 29 अगस्त को लॉन्च किए गए इस फोन की प्रमुख खासियतों में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा शामिल है, जो इसे अपने प्राइस रेंज में एक मजबूत कैमरा फोन बनाता है। इसके अलावा, इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा। कैमरा के साथ-साथ, Infinix Zero 40 5G में Infinix AI का भी उपयोग किया गया है, जो वॉलपेपर बनाने के लिए AI वॉलपेपर और फोटो से कुछ हटाने के लिए AI इरेज़र फीचर प्रदान करेगा।

Infinix Zero 40 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC प्रोसेसर होगा, जिसे 24GB तक की डायनामिक रैम और 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित Infinix UI पर चलता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक स्मूथ और कस्टमाइज्ड यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। पावर बैकअप के लिए, Infinix Zero 40 5G में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 45W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बैटरी यूज़र्स को लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।

फोन की डिस्प्ले 6.78-इंच 3D कर्व्ड AMOLED है, जिसमें 144Hz की रिफ्रेश रेट और 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और टीयूवी रीनलैंड आई-केयर मोड सर्टिफिकेशन भी प्राप्त है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल के फीचर्स के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन ग्लोबल वेरिएंट की जानकारी के आधार पर उम्मीद की जा रही है कि भारतीय वेरिएंट में भी यही फीचर्स मिल सकते हैं। इसलिए, जब तक कंपनी की ओर से आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हो जाती, तब तक इन फीचर्स पर पूरी तरह से भरोसा करना उचित नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article