India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Instax Mini 99 Camera : 90 सेकंड में मिलेगी फोटो, लांच हुआ ये जबरदस्त फीचर वाला कैमरा

08:32 AM Mar 25, 2024 IST
Instax Mini 99 Camera
Advertisement

Instax Mini 99 Camera : अगर आप भी एक बढ़िया फीचर वाला कैमरा खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए बड़ी खबर है। बता दें कंपनी ने आने वाले समय में अपने एनालॉग इंस्टेंट कैमरा के फुजीफिल्म इंस्टैक्स रेंज (Gadgets)में नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। फुजीफिल्म कैमरा कस्टमर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए नए कैमरा में डिजाइनर फिल्म, फोटो फिल्टर विजुअल इंपैक्ट को अच्छा बनाएंगे। इससे एस्थेटिक नए लेवल का दिखेगा।

Highlights

Mini 99 कैमरा की क्या होगी खासियत

Instax Mini 99 Camera

बता दें कि Mini 99 दुनियाभर में पॉपुलर हुए इंस्टैक्स मिनी 90 कैमरा का नया वर्जन है। इसमें आपको पहले से नए फंक्शन मिल रहे हैं जो फोटो प्रिंटिंग को बढ़िया बना देंगे। प्रिंट एक्सप्रेशंस लेवल को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए एनालॉग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें कलर इफेक्ट कंट्रोल है जिसमे 6 डिफरेंट कलर एक्सप्रेशंस के लिए डायरेक्ट एक फिल्म पर अलग-अलग कलर्स की लाइट पड़ती है। इसमें आपको एक विंटेज मोड भी मिल रहा है। इस मोड से आपकी फोटो के कॉर्नर पर लाइट ब्लैक शैडो पड़ती है जोकि फोटो को खास बनाती है।

कैसा होगा कैमरा का फोटो प्रिंट

Instax Mini 99 Camera

वैसे फोटो का प्रिंट एक्सप्रेशंस शूटिंग स्टेटस पर डिपेंड करता है। लाइटिंग और शूटिंग पर प्रिंट एक्सप्रेशंस अलग अलग हो सकता है, यूजर्स शानदार और यूनीक INSTAX प्रिंट बना सकते हैं।

जानिए डिजाइन और साइज के बारे में

Instax Mini 99 Camera

जानिए कीमत और उपलब्धता के बारे में

अगर आप इस कैमरा को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. कंपनी ने आज से इसकी प्री बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। INSTAX MINI 99 कैमरा की एमआरपी की बात करें तो इसकी कीमत 20,999 रुपये है। ये मिनी कैमरा आपको 4 अप्रैल से इंस्टैक्स की ऑफिशियल वेबवाइट www.Instax.in और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध हो जाएगा।

मात्र इतने कीमत में मिलेगा कैमरा

फिलहाल मार्केट में फुजीफिल्म के और भी कैमरा मिल रहे हैं। अगर आपका बजट 6 हजार रुपये का है तो आप फुजीफिल्म का ये कैमरा खरीद सकते है। Mini 11 कैमरा आपको काफी कम दाम में मिल रहा है. ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ये कैमरा आपको 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 5,999 रुपये में मिल रहा है।इसमें आपको 5 कलर ऑप्शंस मिल रहे हैं जिसमें ब्लैक, पर्पल, पिंक, ब्लू और व्हाइट कलर शामिल हैं। अमेजन पर भी ये कैमरा आपको 5,999 रुपये में ही मिल रहा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article