India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iPhone लवर्स के लिए बड़ी खबर, इस बार इन नए कलर में आएंगे iPhone 16!

11:54 AM May 21, 2024 IST
Advertisement

iphone 16: हर साल की तरह इस बार भी ये उम्मीद की जा रही है कि नए आईफोन को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि फोन कभी भी आए, लेकिन उससे पहले नए आईफोन के कलर का खुलासा हो गया है।

Highlights

iPhone 16 में आएंगे नए फीचर और कलर

नए iPhone 16 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Apple के iPhone 16 और iPhone 16 Plus के इस साल के अंत में कुछ डिजाइन चेंज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है, जैसे कि एक नया वर्टिकल कैमरा लेआउट और एक्शन बटन जो पिछले साल iPhone 15 Pro पर आया था। अब एक टिप्स्टर का दावा है कि ऐप्पल इस साल अपने अगले iPhone मॉडल को दो एडिशनल कलर ऑप्शन्स में पेश करेगा। पहले की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि iPhone 16 Pro मॉडल को नए कलर के सआथ लाएगा।

iphone 15 के फीचर

बता दिला दें, iphone 15 Pro और iphone 15 Pro Max को Apple ने नैचुरल टाइटेनियम, ब्लू टाइटेनियम, व्हाइट टाइटेनियम और ब्लैक टाइटेनियम वेरिएंट में पेश किया था। इसका मतलब कंपनी आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स के लिए नया ब्लू और रोज़ वेरिएंट पेश कर सकती है।

iphone 16 में आने वाले कलर

iPhone 16 और iPhone 16 Plus की बात करें तो Kuo का कहना है कि इसके नॉन-प्रो iPhone मॉडल के कलर वेरिएंट में भी थोड़ा बदलाव होगा।

ऐपल ने पिछले साल iPhone 15 और iPhone 15 Plus को पिंक, येलो, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि इस साल के iPhone 16 Plus और iPhone 16 स्मार्टफोन को ब्लैक, ग्रीन, पिंक, ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में आने की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article